29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जियो ने सभी क्रिकेट मैचों के लाइव स्ट्रीमिंग के लिए स्टार इंडिया के साथ करार किया

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने जियो टीवी एेप पर टी20, एकदिवसीय एवं टेस्ट क्रिकेट मैचों की सीधी स्ट्रीमिंग के लिए स्टार इंडिया के साथ पांच साल का करार किया है. रिलायंस जियो ने एक बयान में कहा, जियो और स्टार भारतीय क्रिकेट टीम के सभी मैचों के प्रसारण […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने जियो टीवी एेप पर टी20, एकदिवसीय एवं टेस्ट क्रिकेट मैचों की सीधी स्ट्रीमिंग के लिए स्टार इंडिया के साथ पांच साल का करार किया है.

रिलायंस जियो ने एक बयान में कहा, जियो और स्टार भारतीय क्रिकेट टीम के सभी मैचों के प्रसारण को जियो टीवी और हॉटस्टार पर भारत में उपलब्ध कराएंगे.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने इस संबंध में स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किया है. जियो टीवी के उपभोक्ता इस करार के तहत बीसीसीआई के अहम घरेलु प्रतियोगिताओं का भी लुत्फ उठा सकेंगे.

जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, भारत में क्रिकेट को केवल एक खेल की तरह नहीं देखा जाता है बल्कि लोग इसे पूजते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि हर भारतीय के पास सबसे बड़े खेल आयोजनों को गुणवत्तापूर्ण रूप से देखने की सुविधा हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें