cricket

  • Jan 19 2020 2:02AM
Advertisement

'बेफिक्रे': रांची की सड़क पर बेफिकर, बेधड़क, बिंदास घूम रहे हैं MS धौनी

'बेफिक्रे': रांची की सड़क पर बेफिकर, बेधड़क, बिंदास घूम रहे हैं MS धौनी

रांची : 2016 में एक फिल्म आयी थी 'बेफिक्रे'... फिल्म में एक गाना था 'उड़े दिल बेफिक्रे'... टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर यह गाना बिल्कुल सटीक बैठता है. बीसीसीआइ के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भले ही उन्हें बाहर कर दिया गया है, लेकिन धौनी तो ठहरे 'बेफिक्रे'... सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किये जाने का उनपर कोई असर नहीं है. 

वह 'बेफिकर, बेधड़क और बिंदास' होकर रांची की सड़कों पर घूम रहे हैं. शनिवार को उन्होंने अपनी 'कावासाकी निंजा' की सवारी की. बाइक से ही जेएससीए स्टेडियम गये और वहां नेट्स पर अभ्यास किया. वह पिछले तीन दिन से जेएससीए स्टेडियम जा रहे हैं और अपनी फिटनेस समेत बल्लेबाजी पर ध्यान दे रहे हैं. 
 
इंतजार करते रह गये फैन
पिछले साल रांची में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गये टेस्ट मैच के दौरान भी माही रांची की सड़कों पर घूम रहे थे. तब उनके फैंस को उम्मीद थी कि धौनी टेस्ट मैच देखने आयेंगे, लेकिन उस दौरान धौनी अपनी नयी कार 'जोंगा' की सवारी में व्यस्त थे.
 
झारखंड टीम के 'मेंटर' बने एमएस धौनी
धौनी झारखंड रणजी टीम के क्रिकेटरों को लगातार टिप्स दे रहे हैं. वह टीम के अघोषित 'मेंटर' की भूमिका में हैं. प्रतिदिन वह रणजी टीम के साथ अभ्यास भी कर रहे हैं. झारखंड रणजी टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में धौनी टीम को जीत का 'मंत्र' भी दे रहे हैं. 
 
2021 आइपीएल भी खेलेंगे धौनी
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की संन्यास के अटकलों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मालिक एन श्रीनिवासन ने उनके आइपीएल में खेलने को लेकर बड़ा एलान किया है. श्रीनिवासन ने शनिवार को कहा कि धौनी इस साल के आइपीएल में भी सीएसके की अगुवाई करेंगे और अगले साले यानी 2021 में भी धौनी टीम का नेतृत्व करेंगे. धौनी शुरुआत से ही चेन्नई का हिस्सा रहे हैं और टीम पर बैन लगने के कारण दो साल तक उसका हिस्सा नहीं रहे थे. श्रीनिवासन ने कहा कि टीम उन्हें अगले साल रिटेन करेगी.
 
झारखंड-उत्तराखंड मैच आज से
झारखंड अपने अगले मैच में उत्तराखंड से भिड़ेगा. यह मुकाबला रविवार से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement