32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL : युवराज, गेल समेत 1122 खिलाड़ियों की 27-28 को लगेगी बोली

नयी दिल्ली : युवराज सिंह, क्रिस गेल, जो रूट और शेन वाटसन समेत 1122 खिलाड़ियों ने आईपीएल की आगामी नीलामी के लिये रजिस्ट्रेशन कराया है. नीलामी 27 और 28 जनवरी को बेंगलूरू में होगी. इसमें गौतम गंभीर, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, कुलदीप यादव, मुरली विजय और केएल राहुल की भी बोली लगेगी. यह सूची आईपीएल […]

नयी दिल्ली : युवराज सिंह, क्रिस गेल, जो रूट और शेन वाटसन समेत 1122 खिलाड़ियों ने आईपीएल की आगामी नीलामी के लिये रजिस्ट्रेशन कराया है. नीलामी 27 और 28 जनवरी को बेंगलूरू में होगी. इसमें गौतम गंभीर, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, कुलदीप यादव, मुरली विजय और केएल राहुल की भी बोली लगेगी. यह सूची आईपीएल की सभी आठ टीमों को भेज दी गई है जिसमें 281 ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारत के लिये खेल चुके हैं जबकि 838 नये खिलाड़ी हैं.

इनमें 778 भारतीय और तीन एसोसिएट देशों के खिलाड़ी शामिल हैं. विदेशी 282 खिलाड़ियों में से 58 ऑस्ट्रेलिया के, 57 दक्षिण अफ्रीका, 39 श्रीलंका और वेस्टइंडीज के, 30 न्यूजीलैंड के और 26 इंग्लैंड के हैं. विदेशी खिलाड़ियों में नजरें ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल, इंग्लैंड के जो रूट, बेन स्टोक्स, क्रिस लिन, ईयोन मोर्गन और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस पर रहेंगी.

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों में ड्वेन ब्रावो, कार्लोस ब्रेथवेट, एविन लुईस और जासन होल्डर शामिल हैं. वहीं दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला, फाफ डु प्लेसिस, क्विंटोन डिकाक, डेविड मिलर, मोर्नी मोर्कल और कागिसो रबाडा नीलामी का हिस्सा होंगे. न्यूजीलैंड के केन विलियमसन, कोलिन मुनरो, टाम लाथम नीलामी का हिस्सा होंगे. अफगानिस्तान के 13, बांग्लादेश के आठ, आयरलैंड के दो, जिम्बाब्वे के सात और अमेरिका के दो खिलाड़ी इसमें शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें