37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल : मुंबई इंडियन्स ने 18 खिलाड़ियों को टीम में बनाये रखा, डुमिनी और कमिन्स बाहर

मुंबई : मुंबई इंडियन्स ने कप्तान रोहित शर्मा सहित अपने 18 खिलाड़ियों को अपनी टीम में बनाये रखा है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग की 2019 में होने वाली नीलामी से पहले अंतरराष्ट्रीय स्टार जेपी डुमिनी तथा तेज गेंदबाज पैट कमिन्स और बांग्लादेश मुस्ताफिजुर रहमान को बाहर कर दिया. इस फ्रेंचाइजी टीम ने इसके अलावा दस […]

मुंबई : मुंबई इंडियन्स ने कप्तान रोहित शर्मा सहित अपने 18 खिलाड़ियों को अपनी टीम में बनाये रखा है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग की 2019 में होने वाली नीलामी से पहले अंतरराष्ट्रीय स्टार जेपी डुमिनी तथा तेज गेंदबाज पैट कमिन्स और बांग्लादेश मुस्ताफिजुर रहमान को बाहर कर दिया.

इस फ्रेंचाइजी टीम ने इसके अलावा दस अन्य खिलाड़ियों को भी बाहर किया है जिनमें अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुका एक भारतीय खिलाड़ी, अभी तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेल पाने वाले पांच भारतीय खिलाड़ी और चार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शामिल हैं.

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, मयंक मार्केंडेय, आदित्य तारे, इशान किशन, राहुल चहर, अनुकूल राय और सूर्यकुमार यादव को तीन बार की चैंपियन ने टीम में बनाये रखा है.

इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने कीरोन पोलार्ड, इविन लुईस, मिशेल मैकलेनगन और एडम मिल्ने को भी टीम में रखा है। टीम प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया के टी20 विशेषज्ञ जैसन बेहरनडार्फ को भी टीम में बनाये रखने का फैसला किया है. आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित अगले सत्र में भी टीम की अगुवाई करेंगे.

दक्षिण अफ्रीका के डुमिनी के अलावा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज कमिन्स को भी टीम में जगह नहीं दी गयी है. कमिन्स आईपीएल 2018 के शुरू में ही बाहर हो गये थे. रहमान और श्रीलंका के स्पिनर अकिला धनंजय को भी फ्रेंचाइजी ने विदा कर दिया है.

इनके अलावा मुंबई इंडियन्स ने सौरभ तिवारी, प्रदीप सांगवान, शरद लुंबा, ताजिंदर सिंह ढिल्लौं, मोहसिन खान और केरल के एमडी निधीश को भी टीम में जगह नहीं दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें