26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2018 : चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए बुरी खबर, धौनी के अगले मैच में खेलने पर सस्‍पेंस

नयी दिल्‍ली : मैच फिक्सिंग के आरोप में दो साल निलंबन की सजा के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने आईपीएल 11 में धमाकेदार वापसी की है. महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई में चेन्‍नई की टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक 3 मैच खेलकर दो में जोरदार जीत दर्ज की है और केवल एक मैच […]

नयी दिल्‍ली : मैच फिक्सिंग के आरोप में दो साल निलंबन की सजा के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने आईपीएल 11 में धमाकेदार वापसी की है. महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई में चेन्‍नई की टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक 3 मैच खेलकर दो में जोरदार जीत दर्ज की है और केवल एक मैच में हार का सामना किया. अंक तालिका में धौनी की टीम चार अंकों के साथ नंबर चार पर मौजूद है.

लेकिन अब ऐसा लगता है कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए आगे की राहें आसान नहीं है. टीम में चोटिल खिलाड़ियों की सूची लंबी होती जा रही है. पहले केदार जाधव फिर फाफ डुप्‍लेसिस, मुरली विजय, सुरेश रैना और अब महेंद्र सिंह धौनी.

इसे भी पढ़ें…

रनरेट बढ़ने पर भी दबाव में नहीं आते हैं एमएस धौनी

रविवार को खेले गये मुकाबले में धौनी के पीठ में अचानक दर्द शुरु हुई. हालांकि इसके बावजूद वो बल्‍लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे और चौकों और छक्‍कों की बरसात करते हुए टीम को जीत के कगार तक पहुंचा दिया था.

बहरहाल चेन्‍नई सुपर किंग्‍स शुक्रवार को अपना अगला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल के खिलाफ खेलेगा. मैच की तैयारी में पूरी टीम जुट गयी है, लेकिन अभ्‍यास सत्र में धौनी नदारद रहे. इसी को आधार बताकर ऐसा कहा जा रहा है कि हो सकता है धौनी कल का मैच न खेल पाएं. हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

* पीठ दर्द के बावजूद धौनी ने जमाया था तेज अर्धशतक

किंग्स ईलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को खेले गये आईपीएल मैच में धौनी हालांकि चोट से परेशान थे फिर भी वह गेंद को आसानी से सीमा रेखा के पार भेज रहे थे. धौनी की 44 गेंद में नाबाद 79 रन की ताबड़तोड़ पारी के बूते सुपरकिंग्स की टीम लक्ष्य के काफी करीब पहुंच गयी थी हालांकि टीम चार रन से मैच हार गई.

* धौनी को अपनी ताकत पर पूरा भरोसा

धौनी से जब पूछा गया कि पीठ दर्द के बाद भी वह लॉफ्टेड शॉट कैसे मार रहे थे, तो धौनी ने कहा, दर्द के कारण पीठ की स्थिति काफी खराब है लेकिन भगवान ने मुझे ताकत दी है और शॉट खेलने के लिए मुझे पीठ का ज्यादा इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं. मेरे हाथ ये काम कर सकते हैं.

धौनी ने हालांकि कहा कि यह बहुत गंभीर चोट नहीं है. उन्होंने कहा, यह बहुत बुरा नहीं होना चाहिए क्योंकि मुझे पता है क्या हुआ है. जब आपको अपनी चोट की गंभीरता के बारे में पता हो तो आप जानते हैं कि यह कितना बुरा है.

इसे भी पढ़ें…

पीठ दर्द से परेशान एमएस धौनी ने कहा, रन बनाने के लिए हाथ ही काफी हैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें