36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब बुमराह के बचाव में उतरे ईशांत शर्मा, कहा हैरान हूं कि राय कितनी जल्दी बदलती हैं

वेलिंगटन : भारतीय टीम के सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी ईशांत शर्मा को उन लोगों के रवैये से बड़ी हैरानी होती है जो जसप्रीत बुमराह के पिछले दो वर्षों के प्रदर्शन की अनदेखी करके उनकी काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं. भारत के लिये 97 टेस्ट मैच खेल चुके इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपने साथी मोहम्मद […]

वेलिंगटन : भारतीय टीम के सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी ईशांत शर्मा को उन लोगों के रवैये से बड़ी हैरानी होती है जो जसप्रीत बुमराह के पिछले दो वर्षों के प्रदर्शन की अनदेखी करके उनकी काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं.

भारत के लिये 97 टेस्ट मैच खेल चुके इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपने साथी मोहम्मद शमी की तरह ही बुमराह के आलोचकों को जवाब दिया. ईशांत ने अपने साथी का बचाव करते हुए पूछा, यह हैरानी की बात है कि राय एक पारी के बाद बदल जाती है.

पिछले दो वर्षों से हमने हमेशा 20 विकेट चटकाये हैं, मैं, बूम (बुमराह का ड्रेसिंग रूम में निकनेम) और शमी ने एश या जड्डू ऐसा कर रहे हैं. एक टेस्ट पारी के आधार पर लोग कैसे सवाल पूछ सकते हैं? उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि किसी को भी बूम की काबिलियत पर शक है.

अपने पदार्पण से ही उसने जो कुछ भारत के लिये हासिल किया है, मुझे नहीं लगता कि किसी को भी कोई सवाल उठाने चाहिए. शमी ने भी बुमराह के तीन वनडे में विकेट नहीं चटका पाने के बारे में पूछने पर यही बात कही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें