38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत की वर्ल्‍ड कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी : गौतम गंभीर

मुंबई : क्रिकेट से राजनीति में आये गौतम गंभीर का मानना है कि भारतीय विश्व कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी है. दो बार की विजेता भारतीय टीम पांच जून को साउथम्पटन में दक्षिण अफ्रीका से पहला मैच खेलेगी. गंभीर ने कहा , मुझे लगता है कि भारतीय टीम में एक और तेज […]

मुंबई : क्रिकेट से राजनीति में आये गौतम गंभीर का मानना है कि भारतीय विश्व कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी है. दो बार की विजेता भारतीय टीम पांच जून को साउथम्पटन में दक्षिण अफ्रीका से पहला मैच खेलेगी.

गंभीर ने कहा , मुझे लगता है कि भारतीय टीम में एक और तेज गेंदबाज की जरूरत है. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को और सहयोग चाहिये. आप कह सकते हैं कि हरफनमौला हार्दिक पंड्या और विजय शंकर कमी पूरी कर सकते हैं, लेकिन मैं आश्वस्त नहीं हूं.

आखिर में टीम संयोजन सही रखना अहम है. विश्व कप विजेता बल्लेबाज ने सीएट क्रिकेट रेटिंग अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार 2019 में अपने संबोधन के दौरान कहा. गंभीर पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. विश्व कप के बारे में उन्होंने कहा , यह अच्छा टूर्नामेंट होगा क्योंकि सभी टीमें एक दूसरे से खेलेंगे.

इस प्रारूप से हमें सही विश्व चैम्पियन मिलेगा और मुझे लगता है कि आईसीसी को आगे भी यही प्रारूप रखना चाहिये. टूर्नामेंट में प्रमुख टीमों के बारे में पूछने पर उन्होंने भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड का नाम लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें