31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले वेस्‍टइंडीज को झटका, कीमो पॉल बाहर

नार्थ साउंड : हरफनमौला कीमो पॉल को टखने की चोट के कारण भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट से बाहर होना पड़ा जिनकी जगह तेज गेंदबाज मिगुल कमिंस को वेस्टइंडीज टीम में जगह दी गई है. पाल के बायें टखने में चोट लगी थी. वह रिहैबिलिटेशन के लिये एंटीगा में रहेंगे. वेस्टइंडीज टीम के अंतरिम […]

नार्थ साउंड : हरफनमौला कीमो पॉल को टखने की चोट के कारण भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट से बाहर होना पड़ा जिनकी जगह तेज गेंदबाज मिगुल कमिंस को वेस्टइंडीज टीम में जगह दी गई है.

पाल के बायें टखने में चोट लगी थी. वह रिहैबिलिटेशन के लिये एंटीगा में रहेंगे. वेस्टइंडीज टीम के अंतरिम कोच फ्लायड रीफर ने एक बयान में कहा , कीमो इस मैच से बाहर हो गए हैं. मिगुल हालांकि काफी उम्दा गेंदबाज है और उनके पास अनुभव भी है.

कमिंस ने भारत के खिलाफ तीन साल पहले टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था. उन्होंने दूसरे मैच की दूसरी पारी में 48 रन देकर छह विकेट लिये थे. पहला टेस्ट गुरुवार से शुरू हो रहा है जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का भी आगाज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें