32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#INDvSA : बारिश की भेंट चढ़ा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20

धर्मशाला : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां खेला जाने वाला तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला का पहला मुकाबला लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा. मैच शुरू होने का निर्धारित समय शाम सात बजे था, जबकि छह बजकर 30 मिनट पर टास होना था. बारिश के कारण […]

धर्मशाला : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां खेला जाने वाला तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला का पहला मुकाबला लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा.

मैच शुरू होने का निर्धारित समय शाम सात बजे था, जबकि छह बजकर 30 मिनट पर टास होना था. बारिश के कारण टास भी नहीं पाया. लगातार बारिश के बीच मैच अधिकारियों ने काफी इंतजार करने के बाद लगभग सात बजकर 45 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया.

दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 मैच 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा, जबकि तीसरा और अंतिम मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में होगा. स्टेडियम हालांकि इस मुकाबले के लिए खचाखच भरा हुआ था और इस मैच के रद्द होने से निश्चित तौर पर दर्शक निराश हुए होंगे.

दोपहर को ही तेज बारिश शुरू हो गई, लेकिन शाम पांच बजकर 30 मिनट तक इसमें कुछ कमी आई जिससे मैच होने की उम्मीद बंधी. एचपीसीए स्टेडियम में मैदानकर्मी मैच शुरू कराने के लिए प्रयास कर रहे थे, लेकिन इसके बाद दोबारा बारिश शुरू हो गई जिसके कारण आधिकारिक मुकाबले के लिए कम से कम पांच ओवर का मैच भी संभव नहीं हो पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें