20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रोस टेलर ने न्‍यूजीलैंड को चेताया, टेस्‍ट में इशांत शर्मा से रहना बच के

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर ने कहा कि फिर से फिट हुए इशांत शर्मा भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में नया आयाम देंगे और उन्हें लगता है कि अगर मेजबान आगामी टेस्ट शृंखला में सिर्फ जसप्रीत बुमराह से ही निपटने पर ध्यान लगायेंगे तो उन्हें परेशानी होगी. टेलर सभी प्रारूपों में 100 मैच खेलने […]

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर ने कहा कि फिर से फिट हुए इशांत शर्मा भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में नया आयाम देंगे और उन्हें लगता है कि अगर मेजबान आगामी टेस्ट शृंखला में सिर्फ जसप्रीत बुमराह से ही निपटने पर ध्यान लगायेंगे तो उन्हें परेशानी होगी.

टेलर सभी प्रारूपों में 100 मैच खेलने वाले पहले क्रिकेटर बनने से महज दो दिन दूर हैं. वह तीन हफ्ते बाद अपना 36वां जन्मदिन मनायेंगे और अब तक 231 वनडे और 100 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा ले चुके हैं.

टेलर ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, मुझे लगता है कि अगर हम सिर्फ बुमराह पर ध्यान लगायेंगे तो हम मुश्किल में हैं. मुझे लगता है कि पूरा गेंदबाजी लाइन अप ही शानदार है. निश्चित रूप से इशांत का टीम में वापसी करना टीम में नये आयाम जोड़ेगा.

इशांत को पिछले महीने रणजी ट्रॉफी के दौरान टखने में चोट लगी थी और वह इससे उबरने के बाद भारतीय टीम में लौटे हैं. उन्होंने कहा, उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी लाइन अप मौजूद हैं और हमें इससे भी निपटना होगा, लेकिन वे किसी कारण से ही दुनिया की नंबर एक टीम है और हम जानते हैं कि हमें उनके खिलाफ सफल होने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा.

अपनी उपलब्धि के बारे में टेलर ने कहा, कभी कभार यह सिर्फ रन जुटाना नहीं होता, बल्कि आप एक व्यक्ति के तौर पर इस दौरान विफलताओं से कैसे निपटते हो, यह भी मायने रखता है. आप साथी खिलाड़ी के तौर पर अपनी ट्रेनिंग कैसे करते हो. उन्होंने कहा, कभी कभार ये नकारात्मक चीजें ही आपको मजबूत और ताकतवर बनाती हैं और टेस्ट खिलाड़ी के तौर पर आपमें इन्हीं चीजों की जरूरत होती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें