27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्‍लैंड की चाल, संन्‍यास ले चुका यह खिलाड़ी टेस्‍ट में करेगा वापसी !

नयी दिल्‍ली : भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्‍ट शृंखला 1 अगस्‍त से शुरू होने जा रहा है. भारत ने टी-20 और वनडे में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर कुलदीप यादव को टेस्‍ट टीम में शामिल किया है. भारत टेस्‍ट सीरीज में इंग्‍लैंड को अपने स्पिन आक्रमण से पस्‍त करने की तैयारी […]

नयी दिल्‍ली : भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्‍ट शृंखला 1 अगस्‍त से शुरू होने जा रहा है. भारत ने टी-20 और वनडे में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर कुलदीप यादव को टेस्‍ट टीम में शामिल किया है. भारत टेस्‍ट सीरीज में इंग्‍लैंड को अपने स्पिन आक्रमण से पस्‍त करने की तैयारी में है.

तो दूसरी ओर इंग्‍लैंड भी भारत को उसी के हथियार से ढेर करने की तैयारी कर रहा है. यह इंग्‍लैंड की चाल का ही हिस्‍सा है. भारत के पास तीन घातक स्पिन गेंदबाज हैं आर अश्विन, कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा. अब इंग्‍लैंड भी भारतीय टीम को स्पिन गेंदबाजी से वार करने वाला है.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इंग्‍लैंड टेस्‍ट सीरीज में एक ऐसे गेंदबाज को टीम में शामिल करने की तैयारी में है जो टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा पहले ही कर चुका है. वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जिसने वनडे और टी-20 में भारतीय टीम को अपनी स्पिन गेंदबाजी से काफी परेशान किया था. जी, हां वो खिलाड़ी आदिल रशीद हैं.

इसे भी पढ़ें…

INDvsENG : ऋषभ पंत पहली बार टेस्ट टीम में शामिल, रोहित की फिर अनदेखी, शमी की वापसी

आदिल रशीद ने वनडे में भारत को परेशान करके छोड़ दिया था. तीन मैचों की सीरीज में रशीद ने 6 विकेट लेकर भारत को हराने में बड़ी भूमिका निभायी. अब इस खिलाड़ी को इंग्‍लैंड टेस्‍ट सीरीज में भारत के खिलाफ उतारने की तैयारी कर रहा है.

मालूम हो कि इसी साल शुरुआत में रशीद ने टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर दिया था. खबर है कि अब इंग्लैंड बोर्ड उनसे संन्यास वापिस लेने की गुजारिश कर सकता है.

इसे भी पढ़ें…

इंग्‍लैंड के इस बल्‍लेबाज ने भारत को ललकारा, कहा, वनडे के बाद टेस्ट में हराएंगे

ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कोहली का उड़ाया मजाक, अब दे रहे सफाई

रशीद ने आखिरी बार 16 दिसंबर 2016 में भारत के खिलाफ अपना आखिरी टेस्‍ट मैच खेला था. रशीद ने 13 अक्‍तूबर 2015 को पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट मैच में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने 10 टेस्‍ट मैच में 38 विकेट लिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें