34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत को पर्थ में हराने के लिए स्टार्क की मदद करना चाहते हैं जॉनसन

पर्थ : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने वर्तमान में टीम के गेंदबाजी अगुआ मिशेल स्टार्क को मदद की पेशकश की है. ताकि वह भारत के खिलाफ पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले लय हासिल कर सकें. स्टार्क ने एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में दो और […]

पर्थ : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने वर्तमान में टीम के गेंदबाजी अगुआ मिशेल स्टार्क को मदद की पेशकश की है. ताकि वह भारत के खिलाफ पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले लय हासिल कर सकें.

स्टार्क ने एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में दो और दूसरी पारी में तीन विकेट लिये. भारत ने यह मैच 31 रन से जीता. दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू होगा. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों में पांचवें स्थान पर काबिज जॉनसनको लगता है कि स्टार्क के दिमाग में कुछ घूम रहा है जिससे वह परेशान है.

इसे भी पढ़ें…

स्मिथ, वॉर्नर और बैनक्राफ्ट पर बरकरार रहे प्रतिबंध : जॉनसन

जॉनसन ने बीबीसी से कहा, हर कोई अलग तरीके से काम करता है और मैं पहले ही उसे संदेश भेज चुका हूं कि क्या वह मेरे साथ कुछ चीजों पर बात कर सकता है क्योंकि मैं पहले भी उसके साथ काम कर चुका हूं और उसे अच्छी तरह से समझता हूं. उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि उसके दिमाग में कोई बात थी, कुछ ऐसा जो उसे फायदा नहीं पहुंचा रही थी. उम्मीद है कि पर्थ टेस्ट मैच शुरू होने से पहले हम एक दूसरे से बात करेंगे.

जॉनसन ने कहा कि एडीलेड ने जो कुछ दिखा, स्टार्क उससे बेहतर गेंदबाज है. उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि वह सक्षम है. वह अभी गेंद को स्विंग नहीं करा पा रहा है. हो सकता हो कि वह पूरी तरह से तैयार न हो. वह चोटों के कारण बाहर रहा और अब वापसी कर रहा है. मुझे नहीं लगता कि अभी वह लय में है.

इसे भी पढ़ें…

सचिन तेंदुलकर ने जानसन की तारीफों के पुल बांधे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें