36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को 4-1 से रौंदकर वनडे सीरीज पर किया कब्‍जा, शतक से चूके गायकवाड़

एंटीगा : रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में भारत ए के शीर्षक्रम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज ए के खिलाफ पांचवां और आखिरी अनौपचारिक मैच आठ विकेट से जीतकर शृंखला 4-1 से अपने नाम कर ली. राहुल चाहर , उनके चचेरे भाई दीपक चाहर और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिये. भारत ए […]

एंटीगा : रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में भारत ए के शीर्षक्रम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज ए के खिलाफ पांचवां और आखिरी अनौपचारिक मैच आठ विकेट से जीतकर शृंखला 4-1 से अपने नाम कर ली.

राहुल चाहर , उनके चचेरे भाई दीपक चाहर और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिये. भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को 47.4 ओवरों में 236 रन पर आउट कर दिया. गायकवाड़ (99) ने उम्दा पारी खेली लेकिन शतक से एक रन से चूक गए.

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (69) और श्रेयस अय्यर (61) के अर्धशतकों के दम पर भारत ए ने लक्ष्य 33 ओवर में हासिल कर लिया. गिल ने आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 40 गेंद में 69 रन बनाये और गायकवाड़ के साथ 110 रन की साझेदारी की.

उन्हें रहकीम कार्नवाल ने 12वें ओवर में आउट किया. गायकवाड़ ने 89 गेंद की अपनी पारी में 11 चौके और तीन छक्के लगाये. अय्यर 64 गेंद में 61 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे.

इससे पहले वेस्टइंडीज ए के लिये सलामी बल्लेबाज सुनील अंबरीश ने 52 गेंद में सात चौकों और दो छक्कों के साथ 61 रन बनाये. इसके बाद मेजबान बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढह गई. एक समय उसका स्कोर बिना किसी नुकसान के 77 रन था जो छह विकेट पर 103 रन हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें