Advertisement

cricket

  • Aug 23 2019 2:38PM
Advertisement

रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं मिलने से बिफरे गावस्कर, फैंस भी नाराज

रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं मिलने से बिफरे गावस्कर, फैंस भी नाराज

नयी दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा को अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया है. यह खबर चौंकाने वाली थी, क्योंकि रोहित शर्मा पिछले कुछ सीरीज से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे में टीम में उनकी जगह तय मानी जा रही थी. लेकिन रोहित शर्मा टीम में नहीं हैं, ऐसे में यह सवाल लाजिमी है कि आखिर किन वजहों से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है. विश्वकप के बाद ऐसी खबरें आयीं थीं कि रोहित शर्मा और विराट कोहली में सबकुछ ठीक नहीं है, अब यह कयास लगाये जा रहे हैं कि शायद वह खबर सच थी और रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन का यह असर है. हालांकि विराट कोहली ने प्रेस कॉंन्फ्रेंस में स्पष्ट तौर पर कहा था कि उनके और रोहित के बीच सबकुछ ठीक है और उनके बारे में झूठी खबरें फैलायी जा रही हैं.

लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर हुए नाराज

लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने तो अपनी नाराजगी कमेंट्री के दौरान ही जाहिर कर दी और कहा कि जब उन्हें टीम इलेवन में रखना ही नहीं था, तो टीम में उन्हें रखने का क्या फायदा है. इतना ही नहीं गावस्कर ने कहा कि मुझे टीम चयन पर हैरानी है क्योंकि अश्विन जैसे खिलाड़ी, जिसका वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन है, उसे टीम में जगह नहीं देना समझ से परे है. 

सोशल मीडिया में भी दिखी नाराजगी

टीम में जब रोहित शर्मा को जगह नहीं मिली तो सोशल मीडिया में उनके फैंस नाराज हो गये. कइयों ने तो यहां तक कह दिया कि टीम में एक से छह तक उनके जैसा कोई खिलाड़ी नहीं है, उन्हें टीम में जगह ना मिलना चौंकाने वाला निर्णय है. हालांकि कुछ फैंस ने दरियादिली दिखाते हुए कहा कि दुखद है, लेकिन वे ओपनर बनकर टीम में लौटेंगे.

रोहित शर्मा ने विराट-अनुष्का को कर दिया था इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

विराट और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबर तब आयी थी जब सेमीफाइनल में भारत हार गया था. रोहित शर्मा ने जब विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था तब यह चर्चा खूब हुई कि ड्रेसिंग रूम में सबकुछ ठीक नहीं है. अब जबकि रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं मिली है चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement