31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs NZ: भारत ने पूरा किया विदेश में टी-20 क्रिकेट का अपना सबसे बड़ा रन चेज

ऑकलैंड में पहले टी-20I में न्यूजीलैंड के खिलाफ 204 रन का लक्ष्य हासिल कर भारत ने विदेश में अपना सबसे बड़ा रन चेज पूरा किया. इससे पहले भारत ने विदेश में अपना पिछला सबसे बड़ा रन चेज 8 जुलाई 2018 को ब्रिस्टल में इंग्लैंड द्वारा दिया गया 199 रन का लक्ष्य हासिल कर पूरा किया […]

ऑकलैंड में पहले टी-20I में न्यूजीलैंड के खिलाफ 204 रन का लक्ष्य हासिल कर भारत ने विदेश में अपना सबसे बड़ा रन चेज पूरा किया. इससे पहले भारत ने विदेश में अपना पिछला सबसे बड़ा रन चेज 8 जुलाई 2018 को ब्रिस्टल में इंग्लैंड द्वारा दिया गया 199 रन का लक्ष्य हासिल कर पूरा किया था.

बतादें कि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की शानदार पारियों के दम पर भारत ने शुक्रवार को पांच मैचों की शृंखला के पहले मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर इस साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी शुरू कर दी.

इससे पहले कोलिन मुनरो और कप्तान केन विलियमसन के आक्रामक अर्धशतकों की मदद से न्यूजीलैंड ने ईडन पार्क की छोटी बाउंड्री का पूरा इस्तेमाल करके पांच विकेट पर 203 रन बनाये. जवाब में भारत ने एक ओवर बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टी-20I रविवार को होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें