28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहली को सता रही ”one and only” अनुष्‍का की याद, वायरल हुई Instagram तसवीर

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है.यह दौरा अब अपनेआखिरी चरण में है. टीम इंडिया केलिए अब यहांकेवल दो टी-20 मैच खेलने बाकी हैं,जिसका अंतिम मैच 24 फरवरी को खेला जायेगा. इसके बाद टीम इंडिया भारत लौट आयेगी. लेकिनऐसा लगता है कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका में […]

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है.यह दौरा अब अपनेआखिरी चरण में है. टीम इंडिया केलिए अब यहांकेवल दो टी-20 मैच खेलने बाकी हैं,जिसका अंतिम मैच 24 फरवरी को खेला जायेगा. इसके बाद टीम इंडिया भारत लौट आयेगी.

लेकिनऐसा लगता है कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका में अब अनुष्का शर्मा की याद कुछ ज्यादा ही सतानेलगी है. ऐसे में विराट ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउंट पर एक बड़ी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में एक प्रेमी युगल एक-दूसरे को कस कर गले लगाये नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर में चेहरे तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन जिस तरीके से विराट ने यह तस्वीर शेयर की है, और उसके साथ ‘माई वन एंड ओनली’ का कैप्शनलिखा है, उससे तो यही लग रहा है कि यह तस्वीर विराट और अनुष्का की ही है.

यह तस्वीर कब की है, यह तो साफ नहीं है लेकिन इसे देख कर इतना तो कहा ही जा सकता है कि दोनों के बीच का प्यार तरोताजा है. गौरतलब है कि विराट और अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इटली में गुपचुप शादी रचायी थी.

यह भी पढ़ें – कल टी20 सीरीज में भी अजेय बढ़त के लिए मैदान पर होगी ‘विराटसेना’

इस शादी में जोड़े नेमशहूर डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किये हुए आउटफिट पहने थे. शादी के बाद इस जोड़ी ने नयी दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.

विराट कोहली के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी अगुवाई में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है, जहां वह 3 टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से हार चुकी है. इसके बाद भारत ने 6 मैचों की वनडे सीरीज में जोरदार वापसी की और वनडे सीरीज पर 5-1 से कब्जा जमाया.

इसके साथ ही कैप्टन विराट कोहली भारत के ऐसे पहले कप्तान बन गये, जिन्होंने अफ्रीकी धरती पर 26 सालों के क्रिकेट इतिहास में पहली बार कोई सीरीज अपने नाम की है.

अब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मैच भारत ने 28 रनों से जीत लिया है. दूसरा मैच 21 फरवरी को सेंचुरियन में खेला जाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें