Advertisement

cricket

  • Mar 10 2019 7:27PM
Advertisement

आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों को चोट से सावधान रहना होगा : हरभजन

आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों को चोट से सावधान रहना होगा : हरभजन
photo pti

मुंबई : ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि आगामी क्रिकेट विश्व कप को ध्यान में रखते हुए कप्तान विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे शीर्ष खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान चोटिल होने से बचने पर ध्यान देना होगा.

 

हरभजन ने कहा कि इस विश्व कप इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होगा और इसमें अभी काफी समय बचा हुआ है. कोहली की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला में जीत और रैंकिंग में शीर्ष पर होने के कारण इस टूर्नामेंट में बढ़े हुये मनोबल के साथ जाएगी. उन्होंने कहा, विश्व कप में अभी काफी समय है. हमें अभी इंतजार करना है कि वहां क्या होगा, लेकिन यह ऐसी टीम है जो किसी भी बड़े टूर्नामेंट में जीत दर्ज कर सकती है. जाहिर है कि विश्व कप या किसी भी बड़े टूर्नामेंट को वे जीत सकते हैं.

टेस्ट मैच में देश के लिए 400 से अधिक विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा, खिलाड़ियों को आईपीएल में सतर्क रहना होगा. विश्व कप से पहले आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट है जहां उन्हें काफी क्रिकेट खेलना है. 

एक के बाद एक कई मैच है, फिटनेस का अहम भूमिका होगी. आप नहीं चाहेंगे कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी चोटिल हो. आप चाहेंगे कि वह पूरे लय में हो और अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलें.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement