34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

द्रविड को जन्मदिन पर बधाईयों का तांता, सचिन से लेकर सहवाग ने ऐसे किया विश

नयी दिल्ली : टीम इंडिया में द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ आज 45 साल के हो गये हैं. द्रविड़ ने विश्व क्रिकेट में कई रिकार्ड अपने नाम किये हैं. द्रविड़ वैसे तो बल्‍लेबाजी के लिये जाने जाते थे, लेकिन उन्होंने कई मौकों पर टीम के लिए विकेट कीपिंग भी किया. फिलहाल अंडर […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया में द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ आज 45 साल के हो गये हैं. द्रविड़ ने विश्व क्रिकेट में कई रिकार्ड अपने नाम किये हैं. द्रविड़ वैसे तो बल्‍लेबाजी के लिये जाने जाते थे, लेकिन उन्होंने कई मौकों पर टीम के लिए विकेट कीपिंग भी किया. फिलहाल अंडर -19 टीम के मुख्य कोच के रूप में वो न्यूजीलैंड दौरे पर अंडर-19 विश्वकप के लिए गये हैं.

2007 विश्व कप में उन्‍होंने पूरे मैच में टीम के लिए विकेट कीपिंग किया था. इसके अलावा द्रविड़ अच्‍छे फिल्‍डर भी थे. उनके 45वें जन्‍मदिन पर उनके समर्थकों और पूर्व क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें बधाई संदेश दिये हैं.

* बीसीसीआई – बीसीसीआई ने अपने महान क्रिकेटर और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को उनके 45वें जन्मदिन पर शुभकामना दिया है. बीसीसीआई ने द्रविड़ को प्रतिबद्धता, स्थिरता, क्लास वाला खिलाड़ी बताया.

* वीरेंद्र सहवाग : वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया में द वाल के नाम से फेमस पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड को उनके 45वें जन्‍मदिन पर खास अंदाज में बधाई संदेश दिये हैं. वीरु ने द्रविड को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए एक तसवीर पोस्‍ट की है, जिसमें द्रविड गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं और सहवाब पीछे बैठे हैं. इसके अलावा एक और तसवीर पोस्‍ट की है जो चीन की दिवार है.

* सिचन तेंदुलकर – क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर ने द्रविड को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं देते हुए महान खिलाड़ी बताया और अंडर -19 विश्वकप के लिए शुभकामनाएं दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें