28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंग्रेज क्रिकेटर ने धौनी का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर फैन्‍स ने लगायी क्‍लास

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍ड कप 2019 में टीम इंडिया की सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के साथ विदाई के बाद धौनी सबके निशाने पर हैं. हार के लिए कई क्रिकेट जानकार धौनी को ही जिम्‍मेदार मान रहे हैं, हालांकि टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली सहित पूर्व क्रिकेटरों ने धौनी का बचाव किया […]

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍ड कप 2019 में टीम इंडिया की सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के साथ विदाई के बाद धौनी सबके निशाने पर हैं. हार के लिए कई क्रिकेट जानकार धौनी को ही जिम्‍मेदार मान रहे हैं, हालांकि टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली सहित पूर्व क्रिकेटरों ने धौनी का बचाव किया और उनकी 50 रनों की पारी को शानदार बताया.

हालांकि वर्ल्‍ड कप में भारत की हार के साथ ही धौनी के संन्‍यास की खबरें भी सुर्खियों में रहीं. वेस्‍टंइडीज दौरे के लिए टीम इंडिया की घोषणा से पहले ही धौनी ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर दो महीन की छुट्टी मांगी और साफ कर दिया कि वो अभी क्रिकेट को अलविदा नहीं कहेंगे. बल्कि पैरामिलिट्री रैजिमेंट के साथ समय बिताएंगे.

इस बीच धौनी के इस फैसले पर एक अंग्रेज क्रिकेटर ने मजाक उड़ाकर फैन्‍स के निशाने पर आ गया है. दरअसल इंग्लैंड के कॉमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने धौनी के इस फैसले पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन हंसी वाली इमोजी लगा दी. इसके बाद भारतीय फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी.

स्‍काइ स्‍पोर्ट क्रिकेटर हैंडल ने धौनी के सेना के साथ समय बिताने और टीम इंडिया के लिए उपलब्‍ध नहीं रहने वाली खबर को पोस्‍ट किया था. उसी ट्वीट को डेविड लॉयड ने शेयर करते हुए हंसी वाला इमोजी लगा दिया.

लॉयड की इस हरकत को कोई समझ नहीं पाया कि आखिरी स्‍काई स्‍पोर्ट क्रिकेट के ट्वीट में आखिर ऐसा क्‍या था कि लॉयड को हंसी आ गयी. लॉयड की इस हरकत पर धौनी के समर्थक और क्रिकेट फैन्‍स नाराज हो गये और अंग्रेज क्रिकेटर की जमकर क्‍लास लगा दी.

https://twitter.com/SurjitChari/status/1153284195181039617?ref_src=twsrc%5Etfw

इस फैन्‍स ने लिखा, सिर्फ 8 टेस्‍ट और 9 वनडे, देखो धौनी पर कौन हंस रहा है. एक अन्‍य फैन्‍स ने लिखा, वो एक सच्‍चे वर्ल्‍ड कप विजेता हैं, तुमलोग तो पैसे दिए और वर्ल्‍ड कप जीता. एक अन्‍य फैन्‍स ने पूछा कि अखिर डेविड लॉयड कौन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें