27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानसिक परेशानी के कारण खिलाड़ियों के ब्रेक लेने पर चैपल बोले – बन गया है ”महामारी”

मेलबर्न : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने गुरुवार को कहा कि मानसिक समस्याओं के कारण सक्रिय खिलाड़ियों का ब्रेक लेना उनके देश में लगभग ‘महामारी’ बनता जा रहा है और उन्होंने क्रिकेट बोर्ड से तुंरत इस पर ध्यान देने का अनुरोध किया. अंतरराष्ट्रीय स्टार ग्लेन मैक्सवेल और निक मैडिनसन ने खेल से ब्रेक लेने […]

मेलबर्न : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने गुरुवार को कहा कि मानसिक समस्याओं के कारण सक्रिय खिलाड़ियों का ब्रेक लेना उनके देश में लगभग ‘महामारी’ बनता जा रहा है और उन्होंने क्रिकेट बोर्ड से तुंरत इस पर ध्यान देने का अनुरोध किया.

अंतरराष्ट्रीय स्टार ग्लेन मैक्सवेल और निक मैडिनसन ने खेल से ब्रेक लेने के दो हफ्ते बाद विक्टोरिया के युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की टीम प्रबंधन को मानसिक स्वास्थ्य की समस्या की रिपोर्ट करने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बन गये हैं.

पुकोवस्की ने मानसिक स्वास्थ्य मुद्दे का हवाला देते हुए पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट से हटने का फैसला किया. चैपल ने स्थानीय रेडियो स्टेशन ‘3 एडब्ल्यू’ से कहा, यह पेचीदा समस्या है. यह लगभग महामारी बन गयी है.

उन्होंने कहा, यह कहना सही है कि इन खिलाड़ियों के बारे में कहना साहसिक है, हां यह साहसिक है, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इसकी जड़ तक पहुंचना होगा कि ऐसा क्यों हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें