28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के संन्यास की अटकलें फिर हुईं तेज, केवल विदाई मैच ही खेलेंगे माही

अंग्रेजी अखबार का दावा, केवल विदाई मैच ही खेलेंगे माही रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब सिर्फ विदाई मैच खेलेंगे. धौनी विश्वकप के बाद से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. एक अंग्रेजी अखबार की मानें, तो वह अब सिर्फ विदाई मैच में दिखेंगे. गुरुवार को बीसीसीआइ ने बांग्लादेश के […]

अंग्रेजी अखबार का दावा, केवल विदाई मैच ही खेलेंगे माही
रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब सिर्फ विदाई मैच खेलेंगे. धौनी विश्वकप के बाद से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. एक अंग्रेजी अखबार की मानें, तो वह अब सिर्फ विदाई मैच में दिखेंगे. गुरुवार को बीसीसीआइ ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान किया. घोषित टी-20 टीम में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धौनी को शामिल नहीं किया गया है.
‘दादा’ के बीसीसीआइ अध्यक्ष बनते ही ऐसी खबरें थीं कि वह धौनी के संन्यास को लेकर चयनकर्ताओं से बात करेंगे. हालांकि, गांगुली ने चयनकर्ताओं से बात की या नहीं, इसका पता नहीं चला है. हालांकि, यह पूरी तरह धौनी पर निर्भर करेगा कि वह कौन-सी सीरीज और कौन-सा मैच खेलकर संन्यास लेना चाहेंगे.
युवाओं को अवसर देने को लेकर सहमत हैं धौनी : इस संबंध में चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने गुरुवार को साफ किया कि वे रिषभ पंत को लंबे समय तक मौका देने की मंशा रखते हैं और कहा कि महेंद्र सिंह धौनी भी युवाओं को अवसर प्रदान करने के चयनकर्ताओं के रवैये से सहमत हैं.
धौनी ने 50 ओवरों के विश्वकप के बाद से खुद को चयन के लिए अनुपलब्ध रखा है. चयन समिति ने गुरुवार को बांग्लादेश सीरीज के लिए पंत के साथ संजू सैमसन को भी विकेटकीपर के तौर पर टी-20 में शामिल किया है. प्रसाद ने कहा कि वह पहले ही कह चुके हैं कि अब धौनी से आगे सोचने की जरूरत है.
उन्होंने कहा : विश्वकप के बाद मैंने साफ कर दिया था कि हम अब आगे बढ़ रहे हैं. हम युवाओं को मौका दे रहे हैं और देखिये वे टीम में खुद को स्थापित कर रहे हैं. रिषभ पंत अच्छा कर रहा है और संजू सैमसन की टीम में वापसी हुई है. मुझे पूरा विश्वास है कि आप हमारी विचार प्रक्रिया को समझ रहे होंगे. प्रसाद ने कहा कि हमारी निश्चित तौर पर धौनी से बातचीत हुई और उन्होंने भी युवाओं को बढ़ावा देने के हमारे फैसले पर सहमति जतायी.
बांग्लादेश के खिलाफ होनेवाली टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किये गये एमएस धौनी
बीसीसीआइ अध्यक्ष बनने के बाद ‘दादा’ ने कहा था : धौनी को लेकर चयनकर्ताओं से बात करूंगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें