38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोहली के RCB को रौंदने के बाद पापा धौनी लग गये बेटी जीवा की ड्यूटी में, देखें VIDEO

नयी दिल्‍ली : रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ बुधवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी ने बल्‍ले से रनों की बरसात कर दी और अपनी टीम को पांच विकेट से शानदार जीत दिलायी. धौनी मैदान के अंदर जितनी अच्‍छी कप्‍तानी और बल्‍लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, उतना ही मैदान के […]

नयी दिल्‍ली : रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ बुधवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी ने बल्‍ले से रनों की बरसात कर दी और अपनी टीम को पांच विकेट से शानदार जीत दिलायी.

धौनी मैदान के अंदर जितनी अच्‍छी कप्‍तानी और बल्‍लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, उतना ही मैदान के बाहर एक अच्‍छे पिता के रूप में अपनी भूमिका निभाते हैं. खेल से समय निकालकर धौनी हमेशा अपनी बेटी जीवा को समय देते हैं और उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताते हैं.

सोशल मीडिया में इस समय धौनी और उनकी पत्नी साक्षी के साथ-साथ उनकी बेटी जीवा भी काफी सुर्खियां बटोरती है. आईपीएल के दौरान भी जीवा अपने पिता को चियर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. कुछ दिनों पहले जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो धौनी को हग करने की जिद्द कर रही थी. अब जीवा और धौनी की एक और मनमोहक वीडियो वायरल हो रही हैं.

वीडियो में धौनी जीवा के बाल सुखा रहे हैं. इस वीडियो को खुद धौनी ने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में बेटी जीवा धौनी के कहने पर इधर से उधर घूम रही है और धौनी हेयर ड्रायर से बेटी के बाल सुखा रहे हैं. धौनी ने वीडियो के साथ लिखा, ‘खेल खत्म, अब सोने से पहले डैडी की ड्यूटी की बारी’.

गौरतलब हो धौनी ने बुधवार को बेंगलुरु में 7 साल पहले इसी महीने हुए विश्व कप फाइनल की यादें भी ताजा कर दी. धौनी ने आखिरी ओवर में उसी तरह छक्का लगाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को आज आईपीएल के मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर पांच विकेट से जीत दिलायी.

मैन ऑफ द मैच धौनी ने नाबाद 70 रन की तूफानी पारी खेली और अंबाती रायुडू ( 82 ) के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिये 101 रन की साझेदारी निभायी. धौनी 34 गेंद में एक चौके और सात छक्कों की मदद से 70 रन बनाकर नाबाद रहे.

इसके साथ ही धौनी ने टी-20 में कप्‍तान के रूप में अपना 5000 रन भी पूरा कर लिया है. धौनी ने अब तक 89 अंतरराष्‍ट्रीय टी-20 मैच में 2 अर्धशतक की मदद से 1444 रन बनाया है. वहीं आईपीएल में 165 मैच खेलकर 19 अर्धशतक की मदद से 3770 रन बनाया है.

टी-20 में सबसे अधिक रन बनाने वाले धौनी पहले कप्‍तान बन गये हैं. धौनी के बाद गौतम गंभीर का नंबर आता है. गंभीर ने बतौर कप्‍तान 4242 रन बनाये हैं. विराट कोहली टी-20 में कप्‍तान के रूप में 3591 रन बनाये हैं.

बहरहाल धौनी आरसीबी के खिलाफ अपना सौ फिसदी प्रदर्शन दिखाया और बल्‍ले से, कप्‍तानी के रूप में और विकेट कीपर के रूप में बेजोड़ खेल का प्रदर्शन किया. उन्‍होंने विराट कोहली को भी बता दिया कि कैसे दबाव में कप्‍तानी की जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें