36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, ऐसा क्‍या हो गया कि कुलदीप यादव को सरेआम मांगनी पड़ी माफी

नयी दिल्‍ली : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर घातक गेंदबाजी करने वाले टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव सोशल मीडिया पर एक माफीनामा पोस्‍ट किया है. उन्‍होंने अपने माफी नामे में अपने सोशल मीडिया मित्रों और अपने समर्थकों से सरेआम माफी मांगी है. दरअसल अपनी फिरकी से दक्षिण अफ्रीका को नचाने वाले कुलदीप यादव का इंस्‍टाग्राम […]

नयी दिल्‍ली : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर घातक गेंदबाजी करने वाले टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव सोशल मीडिया पर एक माफीनामा पोस्‍ट किया है. उन्‍होंने अपने माफी नामे में अपने सोशल मीडिया मित्रों और अपने समर्थकों से सरेआम माफी मांगी है.

दरअसल अपनी फिरकी से दक्षिण अफ्रीका को नचाने वाले कुलदीप यादव का इंस्‍टाग्राम पेज को हैकरों ने हैक कर लिया था. हैक करने के बाद उनके इंस्‍टाग्राम पेज पर कुछ आपत्तिजनक तसवीर भी पोस्‍ट कर दिया गया. इसपर उनके कुछ फैन्‍स ने कमेंट्स भी किया. लेकिन अगले ही पल जब इस चाइनामैन गेंदबाज को लगा कि उनके अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया है, तो उन्‍होंने बीती रात सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्‍ट किया और सरेआम इसके लिए माफी मांगी और अपने समर्थकों को बताया कि उनके अकाउंट को किसी हैकर ने हैक कर लिया है.

कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया और लिखा, मैं अनचाही पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई. मेरा इंस्टाग्राम पोस्ट किसी ने हैक कर लिया था. मैं अपना पासवर्ड प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी कदम उठाऊंगा. इसे समझने के लिए धन्यवाद.

हालांकि माफीनामे के बाद कुलदीप यादव को फैन्‍स से अलग-अलग प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गयी. कुछ लोगों ने तो कुलदीप का जमकर मजाक बनाया, तो कई लोग उनको हैकरों से बचने के उपाय भी बताये और आगे से सतर्क रहने की सलाह भी दे डाली.

गौरतलब हो कि पांच मैचों की वनडे सीरीज में कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और 17 विकेट हासिल किये थे. हालांकि टी-20 सीरीज में कुलदीप यादव को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें