36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया में उथल-पुथल से खिलाड़ियों का ध्यान हो रहा भंग”

एडिलेड : ऑस्ट्रेलिया की एक दिवसीय टीम के कप्तान ऑरोन फिंच ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) में चल रही उथल पुथल से टीम का ध्यान भंग हो रहा है और उन्होंने अपने खिलाड़ियों से कहा कि उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि इन बातों का असर उनके खेल नहीं पड़े. सीए की संचालन संस्था काफी […]

एडिलेड : ऑस्ट्रेलिया की एक दिवसीय टीम के कप्तान ऑरोन फिंच ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) में चल रही उथल पुथल से टीम का ध्यान भंग हो रहा है और उन्होंने अपने खिलाड़ियों से कहा कि उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि इन बातों का असर उनके खेल नहीं पड़े.

सीए की संचालन संस्था काफी दबाव में है क्योंकि आलोचनात्मक समीक्षा में कहा गया कि इसकी ‘आक्रामक होने की संस्कृति’ के कारण ही खिलाड़ी जीत की कोशिश में धोखाधड़ी का सहारा लेते हैं. इसके बाद पूरी संस्था में आमूलचूल बदलाव किये गये.

डेविड पीवर ने पिछले हफ्ते मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड के नक्शेकदम पर चलते हुए अपना पद छोड़ने का फैसला किया जबकि निदेशक मार्क टेलर इस हफ्ते पद से हट गये और टीम परफोरमेंस निदेशक पैट होवार्ड भी पद छोड़ रहे हैं. फिंच ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले एडिलेंड में कहा, जब बदलाव होते हैं तो कुछ चीजें कही जाती हैं और कुछ लिखी जाती हैं.

मुझे लगता है कि जब ये सब बातें हर जगह होती हैं तो मुश्किल होता है कि आप इन्हें नहीं पढ़ पायें. उन्होंने कहा, आप इन्हें पढ़ने में थोड़ा बहुत समय लगा सकते हो और इससे आपके मन में कुछ तरह के संशय आ सकते हैं.

फिंच ने कहा, लेकिन आपको साझेदारियों निभाने पर ध्यान लगाना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि जब आप मैदान पर जाओ तो आप अपने साझीदार के साथ अच्छा सांमजस्य बिठाओ. उन्होंने कहा, जब आप बल्लेबाजी क्रम में आत्मविश्वास की बात करते हो तो बाहर चल रही बातों का आपके खेल पर असर नहीं पड़ना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें