31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काउंटी क्रिकेट में इस गेंदबाज ने बरपाया कहर, 40 रन पर उखाड़ दिये 9 विकेट

नयी दिल्ली : क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल माना जाता है. इसमें रोजाना नये-नये रिकॉर्ड बनते रहते हैं. काउंटी क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के एक तेज गेंदबाज ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से हो रही है. अफ्रीका के तेज गेंदबाज काइल एबोट ने इंग्‍लैंड में […]

नयी दिल्ली : क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल माना जाता है. इसमें रोजाना नये-नये रिकॉर्ड बनते रहते हैं. काउंटी क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के एक तेज गेंदबाज ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से हो रही है.

अफ्रीका के तेज गेंदबाज काइल एबोट ने इंग्‍लैंड में काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन के तहत खेले जा रहे फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में हैंपशर की ओर से समरसेट के खिलाफ 9 विकेट चटकाये. उन्‍होंने 18 ओवर और 4 गेंदों में 40 रन देकर 9 विकेट लिये.

इस तूफानी बल्‍लेबाजी में भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज मुरली विजय एबोट के पहले शिकार बने. विजय बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गये. अगर एबोट ने एक और विकेट अपने नाम कर लिया होता तो ये अपने आप में बड़ा रिकॉर्ड होता.एबोट की घातक गेंदबाजी के दम पर हैंपशर ने समरसेट को 48 ओवर और दो गेंदों में 142 के स्‍कोर पर समेट दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें