23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाई की शादी के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच से हटे स्टार्क

एडीलेड : ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क अपने भाई की शादी के समारोह में शिरकत करने के लिए श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से हट गए हैं. स्टार्क के विकल्प के तौर पर बिली स्टेनलेक या सीन एबोट को टीम में शामिल किया जा सकता है. बुधवार को होने वाले दूसरे […]

एडीलेड : ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क अपने भाई की शादी के समारोह में शिरकत करने के लिए श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से हट गए हैं.

स्टार्क के विकल्प के तौर पर बिली स्टेनलेक या सीन एबोट को टीम में शामिल किया जा सकता है. बुधवार को होने वाले दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की शृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी. ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान पैट कमिन्स ने संवाददाताओं से सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका के खिलाफ शार्ट गेंदों का प्रभावी इस्तेमाल जारी रखेगी.

कमिन्स ने कहा, इस (शार्ट गेंदबाजी करना) बारे में हमने बात की, इसमें कोई संदेह नहीं, विशेषकर गाबा या एडीलेट ओवल में, जहां पिचें काफी तेज और उछाल वाली हैं. ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एडीलेड में पहले टी20 में श्रीलंका को 134 रन से हराया था. डेविड वार्नर ने इस मैच के साथ फार्म में वापसी करते हुए नाबाद 100 रन बनाए थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें