36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लारा को अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को बुधवार को यहां अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उन्हें ‘फिट’ घोषित किया गया है. लारा को मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती किया गया था. दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शामिल त्रिनिदाद के 50 साल के लारा को जिम […]

मुंबई : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को बुधवार को यहां अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उन्हें ‘फिट’ घोषित किया गया है. लारा को मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती किया गया था.

दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शामिल त्रिनिदाद के 50 साल के लारा को जिम में अतिरिक्त वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक सूत्र ने बताया, उसे (लारा) दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

सूत्र ने अधिक जानकारी दिए बिना कहा, वह फिट और ठीक है. लारा ने मंगलवार शाम को संदेश में अपने स्वास्थ्य को लेकर सभी चिंताओं को दूर किया था. उन्होंने कहा था, शायद सुबह जिम में मैंने अतिरिक्त समय बिता दिया. मेरे सीने में दर्द होने लगा और मैंने सोचा कि डाक्टर को दिखाना सर्वश्रेष्ठ रहेगा.

लारा ने कहा, सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं, उबर रहा हूं और अपने होटल के कमरे में पहुंच जाऊंगा. बायें हाथ के इस महान बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट में 52.89 की औसत से 11953 रन बनाए.

उन्होंने 299 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 40.17 की औसत से 10405 रन जुटाए. मौजूदा विश्व कप के आधिकारिक प्रसारणकर्ता के लिए विश्लेषक की भूमिका निभाने के लिए लारा भारत आए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें