30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हैडिन सनराइजर्स हैदराबाद के सहायक कोच बने

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ब्रैड हैडिन सोमवार को आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के सहायक कोच नियुक्त किए गए. हैडिन टीम में इंग्लैंड के पूर्व कोच ट्रेवर बेलिस के साथ काम करेंगे जिन्हें पिछले महीने मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. बेलिस ने टाम मूडी की जगह ली है. बेलिस और हैडिन के […]

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ब्रैड हैडिन सोमवार को आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के सहायक कोच नियुक्त किए गए.

हैडिन टीम में इंग्लैंड के पूर्व कोच ट्रेवर बेलिस के साथ काम करेंगे जिन्हें पिछले महीने मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. बेलिस ने टाम मूडी की जगह ली है. बेलिस और हैडिन के पास आईपीएल में कोचिंग का अनुभव है. दोनों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ काम किया है लेकिन अलग-अलग समय में.

टीम ने ट्वीट कर बताया, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान और 2015 विश्व कप विजेता ब्रैड हैडिन को सनराइजर्स हैदराबाद का सहायक कोच नियुक्त किया गया है. सनराइजर्स की टीम 2016 में आईपीएल चैम्पियन बनी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें