34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फिल्म ”83” में नटराज शॉट के लिए कपिल देव ने रणवीर की तारीफ की

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव ने सोमवार को अभिनेता रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आगामी फिल्म 83 में उनके प्रसिद्ध ‘नटराज शॉट’ की हूबहू नकल की है. सिंह कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव ने सोमवार को अभिनेता रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आगामी फिल्म 83 में उनके प्रसिद्ध ‘नटराज शॉट’ की हूबहू नकल की है.

सिंह कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म का चित्र शेयर किया. अभिनेता ने चित्र के साथ लिखा, नटराज शॉट रणवीर एज कपिल.

देव ने इस फिल्म के लिए सिंह को प्रशिक्षित किया है. उन्होंने रणवीर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होने वन-लेग्ड हुक शॉट एकदम सही तरह से लगाया. देव ने सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, रणवीर आपको सलाम!

क्रिकेट विश्व कप 1983 में जिम्बाब्वे के खिलाफ देव के नटराज शॉट को आज भी याद किया जाता है. इस मैच में उन्होंने शानदार 175 रन बनाए थे और उनकी इस पारी की वजह से ही भारतीय टीम सेमी फाइनल में पहुंच सकी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें