33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरे वनडे से पहले नेट पर गेंदबाजी करेंगे बुमराह, भारत की ए टीम के साथ जा सकते हैं न्यूजीलैंड

नयी दिल्ली : कमर की चोट के बाद रिहैबिलिटेशन में जुटे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले नेट पर भारतीय टीम के साथ अभ्यास करेंगे. बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू शृंखला की शुरुआत से टीम से बाहर हैं. वह हालांकि अब ठीक होने की राह […]

नयी दिल्ली : कमर की चोट के बाद रिहैबिलिटेशन में जुटे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले नेट पर भारतीय टीम के साथ अभ्यास करेंगे.

बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू शृंखला की शुरुआत से टीम से बाहर हैं. वह हालांकि अब ठीक होने की राह पर हैं. टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि अगले साल न्यूजीलैंड दौरे से पहले वह फिट हो जायेंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे 18 दिसंबर को खेला जायेगा. बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, बुमराह भारतीय टीम के साथ अभ्यास करेंगे. अब यह परंपरा बन गयी है. टीम प्रबंधन ने भुवनेश्वर कुमार की फिटनेस भी इंदौर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले परखी थी, हालांकि वह टीम का हिस्सा नहीं थे. इसी तरह बुमराह की फिटनेस को आजमाया जायेगा.

सूत्र ने कहा, अब यही परंपरा बन गयी है कि जब कोई खिलाड़ी फिट होता नजर आता है तो टीम प्रबंधन, फिजियो और ट्रेनर नेट अभ्यास में उसे परखते हैं. बुमराह और हार्दिक पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और मुंबई के बीकेसी मैदान पर उनका रिहैबिलिटेशन चल रहा है. ऐसी भी संभावना है कि बुमराह को भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड भेजा जाये ताकि उन्हें अभ्यास मिल सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें