34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BCCI अध्यक्ष गांगुली से मिले इरफान पठान, जम्मू-कश्मीर क्रिकेट को पूर्ण समर्थन का मिला आश्वासन

मुंबई : नियमित कप्तान परवेज रसूल, मेंटर इरफान पठान और राज्य क्रिकेट संघ के वरिष्ठ अधिकारी की मौजूदगी वाले प्रतिनिधिमंडल से सोमवार को बीसीसीआई मुख्यालय में मुलाकात के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट के विकास के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया. पता चला है कि बीसीसीआई अध्यक्ष के साथ राज्य […]

मुंबई : नियमित कप्तान परवेज रसूल, मेंटर इरफान पठान और राज्य क्रिकेट संघ के वरिष्ठ अधिकारी की मौजूदगी वाले प्रतिनिधिमंडल से सोमवार को बीसीसीआई मुख्यालय में मुलाकात के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट के विकास के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया.

पता चला है कि बीसीसीआई अध्यक्ष के साथ राज्य क्रिकेट से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गई. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ (जेकेसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, बीसीसीआई अध्यक्ष ने उनकी बातें सुनी और क्षेत्र में क्रिकेट के विकास के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया. हमने बीसीसीआई अध्यक्ष से हमें बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का आग्रह किया है.

पता चला है कि गांगुली को मौजूदा स्थिति से अवगत कराया गया है और जम्मू में घरेलू मैचों की मेजबानी की योजना की जानकारी भी दी गई है. सूत्र ने कहा, हम उम्मीद कर रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर के घरेलू मैच एक बार फिर जम्मू में खेले जाएंगे. जम्मू में हमारे पास कालेज का मैदान है और हमारी वहां सुविधाओं में सुधार की योजना है जिससे कि प्रथम श्रेणी मैचों का आयोजन हो सके.

जेकेसीए को हाल के समय में मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है और अधिकारी ने कहा कि उन्होंने बीसीसीआई प्रमुख को आश्वासन दिया है कि अगले डेढ़ महीने में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

पठान और रसूल ने हालांकि कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. जम्मू-कश्मीर की सीनियर टीम फिलहाल सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी ग्रुप लीग मैच खेल रही है. रसूल की गैरमौजूदगी में शुभम पुंडीर टीम की अगुआई कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें