29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BCCI SGM : 2019-2023 के बीच घरेलू सरजमीं पर 81 मैच खेलेगा भारत

नयी दिल्ली : भारत 2019-2023 के बीच सभी प्रारुपों में 81 मैचों की मेजबानी करेगा जो मौजूदा भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) से 30 अधिक है. बीसीसीआई ने हालांकि आज जोर देकर कहा कि व्यस्त क्रिकेटरों के लिए प्रत्येक साल खेलने के दिनों में कटौती होगी. सोमवार को यहां बीसीसीआई की विशेष आम बैठक में सदस्यों […]

नयी दिल्ली : भारत 2019-2023 के बीच सभी प्रारुपों में 81 मैचों की मेजबानी करेगा जो मौजूदा भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) से 30 अधिक है. बीसीसीआई ने हालांकि आज जोर देकर कहा कि व्यस्त क्रिकेटरों के लिए प्रत्येक साल खेलने के दिनों में कटौती होगी.

सोमवार को यहां बीसीसीआई की विशेष आम बैठक में सदस्यों के बीच एफटीपी को लेकर सैद्धांतिक रुप से सहमति बनी. अगले एफटीपी के दौरान भारत को स्वदेश में इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाई प्रोफाइल श्रृंखलाएं खेलनी हैं.

एसजीएम के दौरान एक अन्य महत्वपूर्ण फैसला टेस्ट मैच के लिए अफगानिस्तान की मेजबानी का किया गया. इस ऐतिहासिक टेस्ट की तारीखें बात में तय की जाएंगी. एसजीएम में एक अन्य फैसला राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) का निलंबन हटाने का किया गया लेकिन इस शर्त के साथ कि पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी आरसीए के संचालन से दूर रहेंगे.
बीसीसीआई ने क्रिकेटरों के डोप परीक्षण के मुद्दे पर भी अपना रख बरकरार रखते हुए कहा कि नाडा के खिलाडियों का परीक्षण करने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि बोर्ड वाडा के नियमों का पालन करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें