Advertisement

cricket

  • Oct 22 2019 4:16PM
Advertisement

धौनी के भविष्य को लेकर सौरव गांगुली से कोई बात नहीं हुई : विराट

धौनी के भविष्य को लेकर सौरव गांगुली से कोई बात नहीं हुई : विराट
file photo

रांची : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि महेंद्र सिंह धौनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य को लेकर उनकी सौरव गांगुली से कोई बात नहीं हुई और उनका मानना है कि जब जरूरत होगी तब बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष उनसे बात करेंगे.

 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले धौनी के बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी20 शृंखला में खेलने की संभावना नहीं है. धौनी यहां भारतीय टीम के सदस्यों से मिलने आये और कोहली ने पत्रकारों को मजाकिया लहजे में कहा कि वे ड्रेसिंग रूम में आयें और पूर्व भारतीय कप्तान को ‘हेलो' बोलें.

बीसीसीआई का भावी अध्यक्ष चुने जाने के बाद गांगुली ने कहा था कि वह चयनकर्ताओं और धौनी से बात करके जानना चाहते हैं कि उनके मन में क्या चल रहा है. भारतीय कप्तान ने प्रेस कांफ्रेंस के बाद कहा, मैंने उन्हें (गांगुली को) बधाई दी.

यह शानदार है कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष बने, लेकिन उन्होंने अब तक इस (धौनी के) बारे में मेरे साथ बात नहीं की है. जब उन्हें बात करनी होगी तो वे संपर्क करेंगे. मुझे यकीन है कि जब वह बोलेंगे तो मैं उनसे मिलने जाऊंगा.

गांगुली ने सोमवार को कहा था कि वह 24 अक्टूबर को कोहली से बात करेंगे क्योंकि उनकी मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से शुरू हो रही टी20 शृंखला से बाहर रहने का फैसला भारतीय कप्तान को करना है. गांगुली ने संवाददाताओं से कहा था, मैं उनसे (कोहली से) वैसे ही मिलूंगा जैसे बीसीसीआई अध्यक्ष भारतीय कप्तान से मिलता है. यह उस पर निर्भर करता है कि वह आराम चाहता है या नहीं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement