27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेंगे मलिंगा

कोलंबो : श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की शृंखला के पहले मैच के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेंगे. श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने सोमवार को यह जानकारी दी. मलिंगा को श्रीलंका की 22 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है. इस शृंखला के मुकाबले कोलंबो […]

कोलंबो : श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की शृंखला के पहले मैच के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेंगे.

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने सोमवार को यह जानकारी दी. मलिंगा को श्रीलंका की 22 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है. इस शृंखला के मुकाबले कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में 26, 28 और 31 जुलाई को खेले जाएंगे. टीम की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हालांकि करुणारत्ने ने पुष्टि की कि 36 साल के पूर्व कप्तान मलिंगा सिर्फ पहले मैच में खेलेंगे.

करूणारत्ने ने कहा, वह पहला मैच खेलेगा. इसके बाद वह संन्यास ले रहा है. उसने मुझे यही बताया है. मुझे नहीं पता कि उसने चयनकर्ताओं ने क्या कहा, लेकिन मुझे उसने यही कहा है कि वह सिर्फ एक मैच खेलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें