27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 शृंखला से कोहली को मिल सकता है आराम

नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ यहां तीन नवंबर से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की शृंखला से आराम दिया जा सकता है. पिछले साल अक्टूबर से कोहली ने अधिकांश मैचों में हिस्सा लिया और इस दौरान वह भारत के 56 में से 48 मैचों में खेले. बांग्लादेश शृंखला […]

नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ यहां तीन नवंबर से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की शृंखला से आराम दिया जा सकता है.

पिछले साल अक्टूबर से कोहली ने अधिकांश मैचों में हिस्सा लिया और इस दौरान वह भारत के 56 में से 48 मैचों में खेले. बांग्लादेश शृंखला के लिए टीम का चयन 24 अक्टूबर को किया जाएगा.

चयन समिति के करीबी एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, काम के बोझ के प्रबंधन को ध्यान में रखते हुए संभावना है कि विराट को आराम दिया जा सकता है. सूत्र ने कहा, यह इस पर भी निर्भर करेगा कि कप्तान स्वयं कैसा महसूस करते हैं. वह अपने शरीर को सर्वश्रेष्ठ तरीके से समझता है और अगर जरूरत पड़ी तो वह स्वयं भी चयनकर्ताओं से आराम की मांग कर सकता है.

दिल्ली में पहले टी20 के बाद राजकोट और नागपुर में दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: सात और 10 नवंबर को खेला जाएगा. दो मैचों की टेस्ट शृंखला 14 नवंबर से इंदौर में शुरू होगी जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

दूसरा और अंतिम टेस्ट कोलकाता में 22 नवंबर से खेला जाएगा. भारत दिसंबर में तीन टी20 और इतने ही एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की शृंखला में वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें