25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्‍ट्रेलिया बहुत जल्‍द बनेगा क्रिकेट का बॉस : पेन

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने वादा किया कि खेल को झकझोरने वाले गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद अब ‘सम्मानजनक’ क्रिकेट और लोगों का भरोसा दोबारा जीतने के नये युग की शुरुआत होगी. ऑस्ट्रेलिया के नवनियुक्त कप्तान ने कहा कि गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के नतीजे जितने खिलाड़ियों ने सोचे थे […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने वादा किया कि खेल को झकझोरने वाले गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद अब ‘सम्मानजनक’ क्रिकेट और लोगों का भरोसा दोबारा जीतने के नये युग की शुरुआत होगी.

ऑस्ट्रेलिया के नवनियुक्त कप्तान ने कहा कि गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के नतीजे जितने खिलाड़ियों ने सोचे थे उससे अधिक गंभीर निकले और उन्होंने भविष्य में अलग शैली के क्रिकेट का वादा किया. पेन ने होबार्ट में संवाददाताओं से कहा, आगे बढ़ते हुए हम शून्य से शुरुआत करेंगे.

हम जिस तरह खेलते हैं उसमें कुछ हद तक हम नयी शुरुआत करेंगे. उन्होंने कहा, हमारे लिए मुख्य चीज यह है कि हम प्रशंसकों को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में वापस लाएं और सुनिश्चित करें कि हम जिस तरह खेल रहे हैं उन्हें वह पसंद आए, वे हमें खेलते हुए देखने के लिए आना चाहें और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पर गर्व करें.

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर को अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया जबकि कैमरन बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया. इन सभी ने माफी मांगी है और सजा स्वीकार की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें