32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO : पाक खिलाड़ी पिच के बीच बात करने में थे मशगूल, औस्‍ट्रेलियाई फिल्‍डरों ने बिखेर दी गिल्‍ली

नयी दिल्‍ली : अबुधाबी में ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच रोमांचक मुकाबला चल रहा, जिसमें पाक टीम कंगारुओं पर दबाव बनाये रखा और दूसरे टेस्‍ट में जीत की ओर कदम बढ़ा लिया है. बाबर आजम और कप्तान सरफराज अहमद के बड़े अर्धशतकों की मदद से पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के सामने विशाल लक्ष्य रखने के बाद […]

नयी दिल्‍ली : अबुधाबी में ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच रोमांचक मुकाबला चल रहा, जिसमें पाक टीम कंगारुओं पर दबाव बनाये रखा और दूसरे टेस्‍ट में जीत की ओर कदम बढ़ा लिया है.

बाबर आजम और कप्तान सरफराज अहमद के बड़े अर्धशतकों की मदद से पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के सामने विशाल लक्ष्य रखने के बाद गुरुवार को यहां शुरू में ही उसे एक करारा झटका दिया.

बाबर (99) केवल एक रन से अपने पहले टेस्ट शतक से चूक गये जबकि पहली पारी में 94 रन बनाने वाले सरफराज ने 81 रन की एक और पारी खेली. बाबर और सरफराज के अलावा फखर जमां (66) और अजहर अली (64) ने भी अर्धशतक जमाये.

ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच दूसरे टेस्‍ट में कुछ ऐसा हुआ जिससे क्रिकेट जगत हैरान है. बेहतरीन बल्‍लेबाजी कर रहे अजहर अली जिस तरह से रन आउट हुए उससे सभी हैरान हैं, खुद अली को भी कुछ समय तक समझ में नहीं आया कि वो आउट कैसे हो गये. शायद क्रिकेट जगत में ऐसा रन आउट कोई भी खिलाड़ी नहीं हुआ होगा. अब इसको लेकर अली का मजाक भी बनाया जाने लगा है. सोशल मीडिया पर अली का रन आउट होने वाला वीडियो वायरल हो रहा है और फैन्‍स मजा ले रहे हैं.

दरअसल पाकिस्‍तान की दूसरी पारी का 53वां ओवर पीटर सिडल फेंक रहे थे. अजहर ने सिडल की गेंद को ऑफ साइड में खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन इस बीच गेंद बाउंड्री लाइन के पास जा पहुंची. अजहर अली और उसके साथ नॉन स्‍ट्राकिंग एंड पर बल्‍लेबाजी कर रहे असद शफीक पिच के बीच यह समझ कर बात करने लगे कि गेंद बाउंड्री के बाहर चली गयी है.

लेकिन इसी बीच ऑस्‍ट्रेलियाई फिल्‍डर मिचेल स्‍टॉर्क ने गेंद को बाउंड्री लाइन के पास से विकेट कीपर टीम पेन को फेंक दिया. पेन ने बिना देर किये गेंद को स्‍टंप पर सटा दिया और ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी जश्‍न मनाने लगे. पिच के बीच बातों में मशगूल अजहर और असद को ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाडियों का जश्‍न मनाना कुछ समझ में नहीं आया. लेकिन अगले ही पल समझ में आ गया कि अजहर क्‍या गलती कर बैठे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें