26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुरुग्राम केस : अनुपम खेर की गौतम को ”गंभीर” सलाह, ”लोकप्रियता के जाल में फंसने से बचें”

मुंबई : वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को नवनिर्वाचित पार्टी सांसद गौतम गंभीर को सलाह दी कि ‘मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में’ फंसने से बचें. पूर्व क्रिकेटर ने हाल ही में गुड़गांव में एक मुस्लिम व्यक्ति पर हुए कथित हमले की निंदा की थी. खेर ने ट्विटर पर हाल […]

मुंबई : वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को नवनिर्वाचित पार्टी सांसद गौतम गंभीर को सलाह दी कि ‘मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में’ फंसने से बचें.

पूर्व क्रिकेटर ने हाल ही में गुड़गांव में एक मुस्लिम व्यक्ति पर हुए कथित हमले की निंदा की थी. खेर ने ट्विटर पर हाल में चुनाव जीतने वाले गंभीर को बधाई दी और साथ ही उन्हें सलाह भी दी.

उन्होंने ट्वीट किया, प्रिय गौतम गंभीर! जीत के लिए मुबारकबाद. एक जुनूनी भारतीय की तरह मैं भी बेहद खुश हूं. आपने मुझसे सलाह नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी – मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसियेगा. आपका काम बोलेगा, जरूरी नहीं कि आपका बयान.

गुड़गांव में एक 25 वर्षीय मुस्लिम युवक को कथित तौर पर लोगों के एक समूह ने 25 मई को थप्पड़ मारे. उससे उसकी नमाजी टोपी उतारने के लिए कहा गया और जबरन ‘जय श्री राम’ बुलवाया गया.

पूर्वी दिल्ली से सांसद गंभीर ने इस घटना को ‘निंदनीय’ बताया था और अधिकारियों से कहा था कि वे इस मामले में ऐसी कार्रवाई करें जो ‘नजीर’ बने.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें