Advertisement

cricket

  • Mar 13 2019 10:56PM

कंगारुओं से सीरीज हारने के बाद बोले कोहली, वर्ल्‍डकप के लिए 'प्‍लेइंग इलेवन' तय

कंगारुओं से सीरीज हारने के बाद बोले कोहली, वर्ल्‍डकप के लिए 'प्‍लेइंग इलेवन' तय
photo pti

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला गंवाने के बाद बुधवार को यहां स्पष्ट किया कि उन्होंने विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय कर ली है.

 

ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और निर्णायक मुकाबले में भारत को 35 रन से हराकर शृंखला 3-2 से अपने नाम की. कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय है और परिस्थितियों के अनुसार इसमें एक-दो फेरबदल हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शृंखला से पहले कोहली ने कहा था कि विश्व कप के लिए जाने वाली टीम में दो जगहों को भरना है लेकिन शृंखला के बाद उन्होंने कहा कि अब सिर्फ एक स्थान के बारे में चर्चा की जानी है.

बल्लेबाजी में चौथे नंबर और टीम में दूसरे विकेटकीपर को लेकर को भम्र की स्थिति बरकरार है लेकिन भारतीय कप्तान ने कहा कि इसे ‘सुलझाया' जा चुका है. कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, हमने टीम की रूप-रेखा लगभग तैयार कर ली है.

अब यह खिलाड़ी को उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताने और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करने के बारे में है. हम बिल्कुल भी भ्रमित नहीं है. शायद एक ही जगह है जिसके लिए चर्चा की जरूरत है.

Advertisement

Comments

Advertisement