25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफगानिस्‍तान से मिली शर्मनाक हार के बावजूद टेस्ट कप्तान बने रहेंगे शाकिब : बीसीबी

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड प्रमुख नजमुल हसन ने कहा कि शाकिब अल हसन पांच दिवसीय क्रिकेट प्रारुप नापसंद होने के बावजूद टेस्ट कप्तान बने रहेंगे. इस हफ्ते अफगानिस्तान से एकमात्र टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद शाकिब ने कप्तानी पद से हटने की इच्छा व्यक्त की थी. नजमुल ने स्वीकार किया कि इस […]

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड प्रमुख नजमुल हसन ने कहा कि शाकिब अल हसन पांच दिवसीय क्रिकेट प्रारुप नापसंद होने के बावजूद टेस्ट कप्तान बने रहेंगे. इस हफ्ते अफगानिस्तान से एकमात्र टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद शाकिब ने कप्तानी पद से हटने की इच्छा व्यक्त की थी.

नजमुल ने स्वीकार किया कि इस ऑलराउंडर ने पांच दिवसीय क्रिकेट में ज्यादा उत्साह या दिलचस्पी नहीं दिखायी थी. नजमुल ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, हमने देखा कि उसकी टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी. आपने ऐसा हमारे विदेशी दौरों पर देखा होगा, वह टेस्ट के दौरान ब्रेक लेना चाहता था.

उन्होंने कहा, उसकी भले ही इसमें कम दिलचस्पी हो, लेकिन हमने यह नहीं सुना कि उसकी कप्तानी करने में कम दिलचस्पी है. अगर वह कप्तान है तो उसे खेलना ही होगा.

अगर आप कप्तान नहीं हो तो आप मैच से बाहर हो सकते हो. अपना तीसरा टेस्ट मैच खेल रही अफगानिस्तान से मिली हार के बाद शाकिब ने कहा था कि वह अब टेस्ट में टीम की अगुवाई नहीं करना चाहते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें