36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानिए आरोपों पर क्या बोले

नयी दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत तीन लोगों पर एक ट्रैवल एजेंट से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. इस संबंध में इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोप है कि मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्रैवल एजेंट मोहम्मद शादाब के साथ 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी की. अजहरुद्दीन ने आरोपों […]

नयी दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत तीन लोगों पर एक ट्रैवल एजेंट से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. इस संबंध में इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोप है कि मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्रैवल एजेंट मोहम्मद शादाब के साथ 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी की.

अजहरुद्दीन ने आरोपों से किया इंकार

हालांकि मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इन आरोपों से इंकार किया. उन्होंने कहा कि औरंगाबाद में मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. ये सरासर गलत है. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया. हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के मौजूदा अध्यक्ष अजहरुद्दीन ने कहा कि ये मुझे बदनाम करने और किसी के पब्लिसिटी हासिल करने की कोशिश लगती है. उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की हरकतों की कड़ी आलोचना करता हूं. अजहरूद्दीन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

इन आरोपों से इंकार करते हुए अजहरुद्दीन ने कहा कि मैं अपनी लीगल टीम से विचार-विमर्श कर रहा हूं और जल्द ही उचित कदम उठाउंगा. उन्होंने कहा कि, वो ऐसी हरकत करने वालों पर 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दायर करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें