27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑस्ट्रेलिया 34 साल बाद वनडे रैंकिंग में छठें स्थान पर खिसका

मेलबर्न : इंग्लैंड से लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम एकदिवसीय रैंकिेंग में 34 साल बाद छठें स्थान पर खिसक गयी है. इन दो मैचों में हार के कारण पूर्व नंबर एक टीम के 102 रेटिंग अंक हो गये है जो 2017 में चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने वाले पाकिस्तान से […]

मेलबर्न : इंग्लैंड से लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम एकदिवसीय रैंकिेंग में 34 साल बाद छठें स्थान पर खिसक गयी है. इन दो मैचों में हार के कारण पूर्व नंबर एक टीम के 102 रेटिंग अंक हो गये है जो 2017 में चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने वाले पाकिस्तान से के बराबर है.

दशमल की गणना में हांलाकि पाकिस्तान की टीम बेहतर स्थित में है. दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय शृंखला 5-0 से गवांने से पहले ऑस्ट्रेलिया ने हांलाकि न्यूजीलैंड (3-0) और पाकिस्तान (4-1) को शिकस्त दी.

टीम पिछले 23 एकदिवसीय में सिर्फ नौ में जीत दर्ज कर सकी। पांच बार की विश्व कप विजेता टीम पिछले 15 मुकाबले में सिर्फ दो में जीत दर्ज कर सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें