23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Vodafone के वकील ने कहा- पूरी रकम वसूली, तो बंद हो जाएगी कंपनी

नयी दिल्ली : वोडाफोन के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा है कि अगर सरकार एक बार में ही वोडाफोन से बकाया रकम वसूलेगी, तो कंपनी को बंद करना पड़ेगा. इससे 10, 000 से अधिक कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे. उन्होंने एक निजी चैनल से साक्षात्कार के दौरान ये बातें कहीं. रोहतगी ने आगे कहा कि कंपनी […]

नयी दिल्ली : वोडाफोन के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा है कि अगर सरकार एक बार में ही वोडाफोन से बकाया रकम वसूलेगी, तो कंपनी को बंद करना पड़ेगा. इससे 10, 000 से अधिक कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे.
उन्होंने एक निजी चैनल से साक्षात्कार के दौरान ये बातें कहीं. रोहतगी ने आगे कहा कि कंपनी दो साल से घाटे में चल रही है. इस संबंध में जल्द ही सरकार से बातचीत की जाएगी और निदान निकाला जाएगा.
क्या है पूरा मामला
सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को समायोजित सकल आय (एजीआर, AGR) बकाया के भुगतान मामले में 2500 करोड़ रुपये चुकाने का वोडाफोन आइडिया का प्रस्ताव ठुकरा दिया था.
कंपनी की ओर से कहा गया था कि वह शुक्रवार तक और 1,000 करोड़ रुपये जमा कर देगी, लेकिन देश की सबसे बड़ी अदालत ने कंपनी के इस प्रस्ताव को नहीं माना.
वोडाफोन पर 53000 करोड़ रुपये का बकाया है. अदालत ने अपने निर्देश में यह भी कहा था कि 17 मार्च तक अगर सभी पैसे जमा नहीं हुए, तो इसके लिए डीओटी (DoT) के अधिकारी जिम्मेदार होंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें