36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत से जल्द ही उड़ान भरेगा वियतनाम का ”रंगीला” फ्लाइट, ”परियों” संग सफर का मिलेगा आनंद

नयी दिल्ली : बचपन में लोग-बाग आसमान में परियों के साथ उड़ने का सपना अक्सर देखा करते थे. अगर, यह सपनों की परियां आपके साथ सफर करें, तो कैसा रहेगा. यानी बचपन में देखे गये सपनों की हसरतें अगर हकीकत में पूरी हों, तो कैसा लगेगा? साहब, आप समझ रहे होंगे कि अमां यार, ये […]

नयी दिल्ली : बचपन में लोग-बाग आसमान में परियों के साथ उड़ने का सपना अक्सर देखा करते थे. अगर, यह सपनों की परियां आपके साथ सफर करें, तो कैसा रहेगा. यानी बचपन में देखे गये सपनों की हसरतें अगर हकीकत में पूरी हों, तो कैसा लगेगा? साहब, आप समझ रहे होंगे कि अमां यार, ये खबर पढ़ा रहा है या फिर खालिस मजाक कर रहा है, लेकिन जनाब यह खालिस मजाक नहीं है. आपके सपनों की हसरतें जल्द ही पूरी होने जा रही हैं.

इसे भी पढ़ेंः विमान में एयर होस्टेस ने पहना बिकनी,मचा हंगामा

दरअसल, वियतनाम की वियतजेट एयरलाइन अपने नाम से ज्यादा ‘बिकिनी एयरलाइन’ के नाम से मशहूर है. यह एयरलाइन जल्द ही अपनी सेवा भारत से शुरू करने जा रही है. एयरलाइन ने ऐलान किया है कि उनकी उड़ानें नयी दिल्ली से वियतनाम के ची मिन्ह शहर तक शुरू होगी. इस सेवा की इसी साल जुलाई या अगस्त के बीच शुरू होने की उम्मीद है.

यह एयरलाइन वुमन एंटरप्रेन्योर एन थी फुयोंग थाओ द्वारा चलायी जाती है. एयरलाइन की एयरहोस्टेस का ड्रेस कोड फुयोंग थाओ ने चुना है. एयरलाइन दुनिया की सबसे विवादास्पद एयरलाइनों में से एक है, क्योंकि कुछ देश बिकिनी होस्टेस की अवधारणा के खिलाफ हैं. इस समय यह एयरलाइन थाईलैंड, वियतनाम, सिंगापुर, मलेशिया, दक्षिण कोरिया, म्यांमार, कंबोडिया, हॉन्ग कॉन्ग और ताईवान में अपनी सेवाएं देती है. साल 2016 में इस एयरलाइन को एशिया के टॉप 500 ब्रान्ड्स में शामिल किया गया था.

साल के शुरुआत में वियतजेट की आेछी मार्केटिंग के लिए सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हुई थी. एयरलाइन ने फुटबॉल टीम के वेलकम के लिए एयरहोस्टेस को स्वीमिंग कॉस्ट्यूम्स में भेजा था. हालांकि, एयरलाइन ने एयर होस्टेस को बिकिनी पहनाकर शुरुआत में सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन ज्यादातर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके इस तरीके को गलत बताया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें