27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा ने दिवालिया भूषण स्टील का किया अधिग्रहण, सज्जन जिंदल ने दी बधाई

नयी दिल्ली : इस्पात क्षेत्र के दिग्गज कारोबारी सज्जन जिंदल ने दिवालिया भूषण स्टील के सफलतापूर्वक अधिग्रहण के लिए टाटा समूह के चेयरमैन एमिरिटस रतन टाटा एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को शनिवार को बधाई दी. उन्होंने इस बात का भी भरोसा जाहिर किया कि टाटा समूह इस गुणवत्ता वाली संपत्ति को बेहतर ढंग से आगे […]

नयी दिल्ली : इस्पात क्षेत्र के दिग्गज कारोबारी सज्जन जिंदल ने दिवालिया भूषण स्टील के सफलतापूर्वक अधिग्रहण के लिए टाटा समूह के चेयरमैन एमिरिटस रतन टाटा एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को शनिवार को बधाई दी. उन्होंने इस बात का भी भरोसा जाहिर किया कि टाटा समूह इस गुणवत्ता वाली संपत्ति को बेहतर ढंग से आगे बढ़ायेगी और विकसित करेगी.

इसे भी पढ़ें : राजीव सिंघल बने भूषण स्टील के एमडी

जिंदल ने ट्विटर पर भूषण स्टील के सफलतापूर्वक अधिग्रहण के लिए टाटा समूह, रतन टाटा , एन चंद्रा और टीवी नरेंद्रन को बधाई दी. उन्होंने कहा कि यह हमेशा उत्साहवर्धक होता है, जब अच्छी गुणवत्ता वाली संपत्ति ऐसे हाथों में जाती है, जो उसे बेहतर ढंग से सहेज कर आगे और विकसित करे सके. टाटा स्टील लिमिटेड ने संकटग्रस्त भूषण स्टील लिमिटेड की दिवाली एवं ऋण शोधन अक्षमता प्रक्रिया के तहत अधिग्रहण बोली में जीत हासिल की है.

भूषण स्टील उन 12 संकटग्रस्त कंपनियों में है, जिन्हें रिजर्व बैंक ने दिवाला एवं ऋण शोधन कानून के तहत पिछले साल राष्ट्रीय कंपनी कानून प्राधिकरण के पास भेजा था. भूषण स्टील पहली संकटग्रस्त कंपनी है, जिसका दिवाला एवं शोधन अक्षमता कानून के तहत निस्तारण हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें