24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नयी दिल्ली और मुंबई से अगले महीने आठ नयी इंटरनेशनल उड़ानें शुरू करेगी स्पाइसजेट

नयी दिल्ली : स्पाइसजेट ने जुलाई से मुंबई और दिल्ली से आठ नयी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है. एयरलाइन ने मंगलवार को बयान में कहा कि वह मुंबई-रियाद-मुबई, मुंबई-ढाका-मुंबई, दिल्ली-ढाका-दिल्ली, दिल्ली-जेद्दा-दिल्ली मार्गों पर सीधी दैनिक उड़ान शुरू करेगी. स्पाइसजेट ने कहा कि वह इन मार्गों पर 168 सीटों वाले बोइंग 737-800 विमानों […]

नयी दिल्ली : स्पाइसजेट ने जुलाई से मुंबई और दिल्ली से आठ नयी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है. एयरलाइन ने मंगलवार को बयान में कहा कि वह मुंबई-रियाद-मुबई, मुंबई-ढाका-मुंबई, दिल्ली-ढाका-दिल्ली, दिल्ली-जेद्दा-दिल्ली मार्गों पर सीधी दैनिक उड़ान शुरू करेगी. स्पाइसजेट ने कहा कि वह इन मार्गों पर 168 सीटों वाले बोइंग 737-800 विमानों का इस्तेमाल करेगी.

इसे भी देखें : SpiceJet अपने बेड़े में 16 बोइंग 737-800 एनजी विमान को करेगी शामिल

बयान में कहा गया है कि स्पाइसजेट मुंबई को रियाद और ढाका तथा दिल्ली को ढाका और जेद्दा से जोड़ने वाली पहली बजट एयरलाइन है. सऊदी अरब की राजधानी रियाद स्पाइसजेट का 10वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य होगा और यह पश्चिम एशिया के बाजार में उसका चौथा स्टेशन होगा. रियाद सऊदी अरब का प्रमुख व्यापार केंद्र और वित्तीय हब है.

मुंबई-ढाका-मुंबई मार्ग तथा मुंबई-रियाद-मुंबई मार्ग पर स्पाइसजेट की उड़ान क्रमश: 25 जुलाई और 15 अगस्त से शुरू होगी. दिल्ली-ढाका-दिल्ली और दिल्ली-जेद्दा-दिल्ली मार्ग पर दैनिक उड़ान 31 जुलाई से शुरू होगी. स्पाइसजेट के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा कि स्पाइसजेट एकमात्र बजट एयरलाइन है, जो सऊदी अरब के लिए उड़ानों का परिचालन करती है. रियाद और जेद्दा के लिए हमारी नयी उड़ानों से हज और उमरा पर जाने वाले हजारों यात्रियों को लाभ होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें