26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्पाइसजेट ने की घोषणा- मार्च के अंत से 20 नयी घरेलू उड़ानें होंगी शुरू

नयी दिल्ली : विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने घोषणा की है कि वह घरेलू मार्गों पर अगले महीने के अंत से 20 नयी उड़ानों की शुरुआत करेगी. यह घोषणा उन्होंने बुधवार को की. कंपनी ने कहा कि इनमें कुछ उड़ानें क्षेत्रीय संपर्क योजना ‘‘उड़ान’ के तहत भी होंगी. कब होगी शुरुआत कंपनी ने कहा कि इन […]

नयी दिल्ली : विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने घोषणा की है कि वह घरेलू मार्गों पर अगले महीने के अंत से 20 नयी उड़ानों की शुरुआत करेगी. यह घोषणा उन्होंने बुधवार को की. कंपनी ने कहा कि इनमें कुछ उड़ानें क्षेत्रीय संपर्क योजना ‘‘उड़ान’ के तहत भी होंगी.

कब होगी शुरुआत

कंपनी ने कहा कि इन उड़ानों की शुरुआत 29 मार्च से होगी. इनमें पटना-अमृतसर, पटना-वाराणसी, पटना-गुवाहाटी, हैदराबाद-मंगलुरु, बेंगलुरु-जबलपुर और मुंबई -औरंगाबाद की उड़ानें शामिल होंगी. ये उड़ानें रोजाना परिचालित होंगी. इनका परिचालन बोइंग 737-800 और बॉम्बॉर्डियर क्यू400 विमानों से किया जाएगा.

क्यों शुरुआत करना चाहती है कंपनी

कंपनी ने कहा कि इन उड़ानों से प्रमुख बड़े शहरों तथा छोटे शहरों के बीच का संपर्क बेहतर होगा. कंपनी की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने बताया कि हम 20 नयी घरेलू उड़ानों की घोषणा कर उत्साहित हैं. नये शहरों और नयी उड़ानों को अपने नेटवर्क में शामिल कर हमारा ध्यान बड़े शहरों के साथ छोटे शहरों का संपर्क बेहतर करने तथा उन इलाकों को जोड़ने पर मजबूती से बना हुआ है, जहां अभी संपर्क सुविधा की कमी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें