other state

  • Jan 24 2020 5:41PM
Advertisement

VIRAL: 50 साल पहले किसी हीरो से कम नहीं दिखते थे रतन टाटा, Instagram पर शेयर की तस्वीर

VIRAL: 50 साल पहले किसी हीरो से कम नहीं दिखते थे रतन टाटा, Instagram पर शेयर की तस्वीर
फोटो सोशल मीडिया से.

भारत के सबसे बड़े और ईमानदार उद्योगपतियों में शुमार रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जवानी के दिनों की फोटो शेयर की है. रतन टाटा ने इस फोटो के जरिये अमेरिका में बिताये दिनों को याद किया है.

 

उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर #ThrowbackThursday के साथ इस फोटो को शेयर किया था. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

28 दिसंबर 1937 को जन्मे रतन टाटा ने अपनी पोस्ट में इस फोटो के साथ लिखा है कि लॉस एंजिल्स में रहने के दौरान इस फोटो को क्लिक किया गया था. मालूम हो कि 1962 के अंत में रतन टाटा भारत वापस आने से पहले लॉस एंजिलिस में काम कर चुके थे.

बताते चलें कि तीन महीने पहले इंस्टाग्राम से जुड़ने वाले 82 वर्षीय रतन टाटा ने फोटो कैप्शन में समझाया कि दरअसल, #ThrowbackThursday या #TBT एक लोकप्रिय इंटरनेट ट्रेंड है और लोग इस हैशटैग का उपयोग करते हुए अपनी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते आ रहे हैं.

बताते चलें कि इस तस्‍वीर को शेयर किये जाने के एक घंटे के भीतर ही इसे हजारों लोगों ने लाइक किया. अब तक इसे 4, 04, 607 लाइक्स मिल चुके हैं.

रतन टाटा के इस पोस्ट को मजेदार कमेंट्स भी मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- धन्यवाद सर, आप भारत लौट आये. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- हमेशा के लिए, सर! एक अन्‍य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- आप ग्रीक भगवान की तरह दिखते हैं.

गौरतलब है कि रतन टाटा ने पिछले साल 30 अक्तूबर को इंस्टाग्राम जॉइन किया था. तब उन्‍होंने खुद ट्वीट कर कहा था कि उनके फैन और फॉलोअर्स उन्हें इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं.

उन्‍होंने यह भी कहा था- मैं आप सबको इंस्टाग्राम पर जॉइन करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. सार्वजनिक जीवन से लंबे समय तक दूर रहने के बाद मैं एक बिल्कुल अलग कम्युनिटी के साथ अपनी बात का आदान-प्रदान करने और कुछ खास करने की आशा करता हूं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement