36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संसदीय समिति ने Twitter के सीईओ को 25 फरवरी को पेश होने का दिया निर्देश

नयी दिल्ली : सूचना प्रौद्योगिकी विभाग से संबंधित संसद की स्थायी समिति ने ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जैक डोरसी को 25 फरवरी को समिति के सामने उपस्थित होने को कहा है. समिति के अध्यक्ष अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को यह जानकारी दी. ट्वीटर के मुख्य कार्यकारी को समिति के सामने उपस्थित होना […]

नयी दिल्ली : सूचना प्रौद्योगिकी विभाग से संबंधित संसद की स्थायी समिति ने ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जैक डोरसी को 25 फरवरी को समिति के सामने उपस्थित होने को कहा है. समिति के अध्यक्ष अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को यह जानकारी दी. ट्वीटर के मुख्य कार्यकारी को समिति के सामने उपस्थित होना था, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुए.

इसे भी पढ़ें : Twitter के सीईओ और टॉप अफसरों ने पार्लिमेंटरी कमेटी के सामने पेश होने से किया इनकार

सूत्रों के अनुसार, समिति के सदस्यों ने इसे गंभीरता से लिया है. समिति के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि ट्विटर प्रमुख एवं अन्य प्रतिनिधियों को 25 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया है. ट्विटर के स्थानीय कार्यालय के प्रतिनिधि समिति के सामने पेश होने के लिए संसद की एनेक्सी में पहुंचे थे, लेकिन उन्हें बैठक में नहीं बुलाया गया.

इसे भी पढ़ें : Social Media पर सिविल राइट्स की सुरक्षा को लेकर संसदीय समिति में Twitter के अधिकारी तलब

समिति की बैठक पहले सात फरवरी को होने वाली थी. ट्विटर सीईओ तथा अन्य अधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए इसे टालकर बैठक की तिथि 11 फरवरी कर दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें