34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इस कंपनी ने पेश की दुनिया की सबसे महंगी चॉकलेट, कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

नयी दिल्लीः विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत समूह आईटीसी ने मंगलवार को दुनिया की सबसे महंगी चॉकलेट पेश की. इसकी कीमत 4.3 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है. आईटीसी ने इस चॉकलेट को अपने फैबेल ब्रांड के तहत पेश किया है. आईटीसी के लक्जरी चॉकलेट ब्रांड फैबेल एक्सिक्विज़िट चॉकलेट ने अपनी सीमित श्रृंखला की चॉकलेट ट्रिनिटी ट्रफल्स […]

नयी दिल्लीः विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत समूह आईटीसी ने मंगलवार को दुनिया की सबसे महंगी चॉकलेट पेश की. इसकी कीमत 4.3 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है. आईटीसी ने इस चॉकलेट को अपने फैबेल ब्रांड के तहत पेश किया है.
आईटीसी के लक्जरी चॉकलेट ब्रांड फैबेल एक्सिक्विज़िट चॉकलेट ने अपनी सीमित श्रृंखला की चॉकलेट ट्रिनिटी ट्रफल्स एक्ट्राआर्डिनायर पेश की है. यह गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हो गई हैं. इसे दुनिया की सबसे महंगी चॉकलेट बताया गया है.
आईटीसी के मुख्य परिचालन अधिकारी (चॉकलेट, कनफेक्शनरी, कॉफी और नयी श्रेणी) खाद्य विभाग अनुज रुस्तगी ने कहा कि फैबेल में हम नया बेंचमार्क स्थापित कर काफी खुश हैं. हमने सिर्फ भारतीय बाजार नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर यह उपलब्धि हासिल की है.
हम गिनीस वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हो गए हैं. यह सीमित संस्करण हाथ से बने लकड़ी के बॉक्स में उपलब्ध होगा. इनमें 15 ग्राम की 15 ट्रफल्स होंगी. इस बॉक्स की कीमत सभी करों सहित एक लाख रुपये होगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें